• Hindi News
  • Union Territory
  • Chandigarh
  • News
  • दो बेटियों का फादर अपनी प्रेग्नेंट पत्नी को छोड़कर एक बच्चे की मां के साथ फरार
--Advertisement--

दो बेटियों का फादर अपनी प्रेग्नेंट पत्नी को छोड़कर एक बच्चे की मां के साथ फरार

News - रविवार को फेज-1 पुलिस स्टेशन में दो परिवारों में आपस में बहस चलती रही। इसका कारण यह था कि एक परिवार का शादीशुदा युवक...

Dainik Bhaskar

Jun 11, 2018, 04:05 AM IST
दो बेटियों का फादर अपनी प्रेग्नेंट पत्नी को छोड़कर एक बच्चे की मां के साथ फरार
रविवार को फेज-1 पुलिस स्टेशन में दो परिवारों में आपस में बहस चलती रही। इसका कारण यह था कि एक परिवार का शादीशुदा युवक जो कि दो बच्चियों का पिता है और उसकी प|ी प्रेग्नेंट है वह एक दाे बच्चियों की मां को भगा कर ले गया। यही नहीं आरोपी युवक की मां और दो भाभियां भी पुलिस स्टेशन में पहुंची हुई थी। जबकि फरार महिला के पेरेंट्स और भाई थाने पहुंचा हुआ था। पुलिस ने दोनों पीड़ित परिवारों की शिकायत ले ली है। इसमें युवक के परिवार का आरोप था कि महिला युवक को भगा कर ले गई है। जबकि महिला के परिवार का आरोप था कि युवक उनकी बेटी को भगाकर ले गई। पुलिस अब दाेनों के मोबाइल नंबर की लोकेशन ट्रेस कर रही है।

फरार युवक का परिवार बोला-महिला ही बहलाकर ले गई हमारे बेटे को: युवक का परिवार डड्डूमाजरा में रहता है और मूल रुप से नेपाल का है। उसके बुजुर्ग चंडीगढ़ आ गए थे और अब यही रहते हैं। थाने में फरार युवक राज बहादुर थापा की मां, दोनों भाभियां, प्रेग्नेंट प|ी और अन्य रिश्तेदार पहुंचे हुए थे। पुलिस थाना फेज-1 की पुलिस ने युवती के परिवार की शिकायत पर युवक के परिवार वालों को बुलाया हुआ था। आरोपी राज बहादुर के घरवालों का कहना था कि उन्होंने अपने बेटे को गहने बेचकर ओला में टैक्सी लगवाई थी। वह भी बेटा साथ ले गया और तीन दिनों से गायब है। मोहाली में रहने वाली महिला उनके बेटे को लेकर गई है।

फेसबुक पर अपलोड़ की किसी हिल स्टेशन की फोटो: इन्वेस्टिगेशन आफिसर अमरजीत सिंह ने कहा कि पुलिस के पास शिकायत आई थी। दोनों परिवार बोल रहे हैं कि अपने-अपने बच्चों को बेदखल कर देंगे। रविवार सुबह ही फरार युवक-युवती ने फेसबुक पर अपनी पहाड़ों में घूमने की किसी हिल स्टेशन की फोटो अपलोड की है। पुलिस उनकी लोकेशन ट्रेस कर रही है।

महिला का परिवार बोला- आपका बेटा ले गया हमारी बेटी को भगाकर... थाने में फरार महिला का परिवार भी पहुंचा हुआ था। उन्होंने आरोपी युवक राज बहादुर के परिवार पर आरोप लगाया कि महिला की दो छोटी बेटियां हैं और वह अपनी बेटी को घर में छोड़कर उनके बेटे को ले गई। महिला के परिवार ने जवाब दिया कि उनका आरोपी बेटा राज बहादुर दो बच्चों का बाप है और तीसरा बच्चा होने वाला है। वह ही उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर लेकर गया है।

X
दो बेटियों का फादर अपनी प्रेग्नेंट पत्नी को छोड़कर एक बच्चे की मां के साथ फरार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..