Home | Union Territory | Chandigarh | News | Mans death in battle of two animals

सांड ने आदमी को सींगों से उठाया और दे मारा दीवार पर, आने वाली संतान की खुशी बदल गई मातम में

दो लड़ते सांडों के बीच में फंसा आदमी और दे बैठा अपनी जान।

Bhaskar News| Last Modified - Apr 26, 2018, 08:46 AM IST

1 of
Mans death in battle of two animals
दो लड़ते सांडों के बीच में फंसा आदमी और दे बैठा अपनी जान।

पंचकूला(चंडीगढ़). बुधवार दोपहर एक सांड ने 35 साल के परवाना नामक व्यक्ति पर हमला कर उसकी जान ले ली। जब परवाना घर से पैदल जा रहा था, रास्ते में दो सांड आपस में लड़ रहे थे। अचानक इनमें से एक सांड ने उस पर हमला कर दिया। सांड ने सींग से उठाया और फेंक दिया। इससे परवाना का सिर दीवार पर धड़ाम से लगा और वह नीचे गिर गया। सांड इसके बाद भी रुका नहीं और उसने दो बार परवाना के ऊपर टांगों से हमला किया। परवाना को जनरल हॉस्पिटल सेक्टर-6 लेकर जाने वाले सुखविंदर ने कहा कि रास्ते में परवाना काफी लंबी लंबी सांसें ले रहा था। अग्रवाल चौक, सेक्टर-16 तक पहुंचते ही उसकी सांसें बंद हो चुकी थी। अस्पताल पहुंचे तो डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वीरवार को संस्कार किया जाएगा। अभी शव सेक्टर-6 के अस्पताल की मॉर्चरी में ही रखा गया है। 

 

प्रेगनेंट है पत्नी

 

परवाना की पत्नी रिसाली पांच महीने की प्रेग्नेट हैं। इससे पहले उनकी दो साल की बेटी है। पति की मौत की सूचना के बाद उनका रो-रोकर बुरा हाल है। रिसाली ने बताया कि एक महीना पहले परवाना का एक्सीडेंट हो गया था। सिर में कई टांके लगे थे। काफी कमजोर होने के कारण अब वे छड़ी लेकर चलते थे। बुधवार को घर के नजदीक जब वे छड़ी लेकर जा रहे थे तो सांड ने हमला कर दिया। घर में कमाने वाले वही अकेले थे, अब घर का खर्च चलाना मुश्किल हो जाएगा। परवाना करीब 10 साल पहले रोजी-रोटी की तलाश में राजस्थान से पंचकूला आकर रहने लगा था। 

 

साथ में खेल रहे बच्चे बाल-बाल बचे
 

जिस जगह पर सांड ने परवाना पर हमला किया, वहां पास ही में छोटे बच्चे खेल रहे थे। शुक्र है कि लड़ते हुए सांड उनकी तरफ नहीं गए। पंचकूला में हर सड़क पर घूमते हुए लावारिस पशु देखे जा सकते हैं। हर सेक्टर की सड़कों पर घूमते गाय, भैंस सड़क दुर्घटनाओं की वजह बन रहे हैं। 

Mans death in battle of two animals
इसी झुंड के बीच वो सांड भी है, जिसका सींग लगने से परवाना मारा गया।
Mans death in battle of two animals
हमले में घायल बच्चा।
prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now