मंत्री ने एक्सईएन को कहा-मौके पर जाकर बताओ काम चल रहा है या नहीं

Mohali Bhaskar News - मोहाली| शिकायत निवारण कमेटी जिला मोहाली की पहली बैठक का आयोजन किया गया। इस मीटिंग की अध्यक्षता कैबिनेट मंत्री...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:30 AM IST
Mohali News - minister told xen go to the spot and tell if the work is going on
मोहाली| शिकायत निवारण कमेटी जिला मोहाली की पहली बैठक का आयोजन किया गया। इस मीटिंग की अध्यक्षता कैबिनेट मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने की थी। मीटिंग में बलौंगी के गुरुद्वारा साहब से लेकर बलौंगी पुल तक खोदकर छोड़ी गई सड़क के बारे में शिकायत की गई तो मंत्री रंधावा ने मीटिंग में बैठे एक्सईएन को मौका देखने के लिए भेजा। कहा कि जाकर बताओ की काम चल रहा है या नहीं? एक्सईएन ने मौके पर जाकर मंत्री को बताया कि काम चल रहा है।

बलौंगी की सड़कों को ठीक करने के लिए चुनाव के दिनों से ही खुदाई का काम शुरु कर दिया गया था, जो कुछ दिनों तक चला लेकिन फिर ठेकेदार की मर्जी से चलता था। अब लोग परेशान हैं, इसलिए यह मसला शिकायत निवारण कमेटी में उठा। मंत्री रंधावा में बैठक में मौजूद अधिकारियों से कहा कि शिकायत निवारण कमेटी के सदस्य प्रशासन को सहयोग दें और लोगों की समस्याओं के बारे में जागरुक करवाए। ताकि समस्याओं का जल्द से जल्द हल किया जा सके। उन्होंने लाॅ एंड आर्डर मेंटेन करने के लिए हिदायतें की और नशे के खिलाफ सभी को एकजुट होकर लड़ने के लिए आवाहन किया। मीटिंग में पीजी व अनाधिकारित मकानों का मोहाली शहर के आसपास के गांवों में निर्माण होने, पीजी व होटल खुलने का मुददा भी उठाया गया। इस पर उन्होंने पुलिस अधिकारियों से कहा कि वे पीजी को रजिस्टर्ड करवाए और सभी की वेरिफिकेशन करवाएं। उन्होंने कहा कि शिकायत निवारण कमेटी की बैठक हर महीने की जाएगी और सदस्यों द्वारा उठाए गए मामलो को एजेंडे में लाया जाएगा।

X
Mohali News - minister told xen go to the spot and tell if the work is going on
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना