Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Minor Mentally Retarded Girl Assaulted By Man In Dera Bassi Area

14 साल की मंदबुद्धि बच्ची से रेप, बहला-फुसलाकर जंगल में ले गया था 4 बच्चों का पिता

बच्ची मंकी मां दुबई में बेबी केयर का काम करती है और उसके पिता यहीं रहते हैं।

Bhaskar News | Last Modified - Apr 15, 2018, 11:47 PM IST

14 साल की मंदबुद्धि बच्ची से रेप, बहला-फुसलाकर जंगल में ले गया था 4 बच्चों का पिता

डेराबस्सी.नजदीकी गांव सुंडरा में 14 साल की मंदबुद्धि लड़की से रेप के आरोप में पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया है। पुलिस के मुताबिक चार बच्चों के पिता 55 साल के जरनैल सिंह को बतौर साजिशकर्ता शामिल किया गया है, जबकि 32 साल के कुलदीप सिंह पर रेप का आरोप है। दोनों को डेराबस्सी कोर्ट में पेश करने पर अदालत ने उन्हें न्यायिक रिमांड पर पटियाला सेंट्रल जेल भेज दिया है।

दुबई में काम कर रही मां को फोन पर बेटी ने बताई सारी कहानी

जानकारी के मुताबिक पीड़िता आठवीं कक्षा की स्टूडेंट है। बच्ची मंदबुद्धि है और उसकी मां दुबई में बेबी केयर का काम करती है और उसके पिता यहीं रहते हैं। इस मामले का खुलासा उस समय हुआ जब यह बच्ची फतेहगढ़ साहिब में अपने रिश्तेदार के यहां एक विवाह समारोह में गई हुई थी। वहां उसने अपनी मामी से हुई बातचीत में उसके साथ हुए रेप की बात बताई। इसके बाद उसकी मामी ने दुबई में बच्ची की मां को फोन करके इस घटना के बारे में बताया। इसके बाद बच्ची की मां ने अपने पति को फोन करके यह सारी बात बताई तो बच्ची के पिता ने पुलिस को शिकायत दी है।

बच्ची को बहला-फुसलाकर जंगल ले गया था अारोपी

पुलिस को दी शिकायत में उसने बताया कि बीती 6 अप्रैल को जरनैल सिंह जो कि गांव सुंडरा का रहने वाला है। वह भैंसे चराने का काम करता है अौर उसी ने बच्ची को अकेला देखा था। वह बच्ची को बहला-फुसलाकर कुलदीप सिंह के पास नजदीकी जंगलों में ले गया। वहां पहले से मौजूद उसके साथी कुलदीप ने भी उसके साथ रेप किया तो जरनैल सिंह वापस वहीं आ गया।

किसी को बताने पर परिवार को जान से मारने की धमकियां भी दी

इसके बाद आरोपियों ने उसे ये बात किसी को न बताने का दबाव बनाते हुए उसके परिवार को जान से मारने की धमकियां दी। इसके बाद पीड़ित लड़की कुछ दिन धमकियों के दबाव में रही। फिर उसने अपने परिवार वालों को सारा किस्सा बयान कर दिया। पुलिस ने शिकायत पर 14 अप्रैल को आईपीसी 376, 506, 120बी और पोक्सो एक्ट, 2012 के तहत केस दर्ज किया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×