नामुमकिन को मुमकिन करना जानते हैं मोदी: अभिमन्यु

Chandigarh News - चंडीगढ़। लोकसभा चुनाव में भाजपा के चुनाव प्रचार के लिए मंगलवार काे दो छोटे रथों को लोकसभा चुनाव प्रभारी कैप्टन...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:25 AM IST
Chandigarh News - modi knows to make impossible abhimanyu
चंडीगढ़। लोकसभा चुनाव में भाजपा के चुनाव प्रचार के लिए मंगलवार काे दो छोटे रथों को लोकसभा चुनाव प्रभारी कैप्टन अभिमन्यु और प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने कार्यालय कमलम् से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर पूर्व सांसद सत्यपाल जैन, मेयर राजेश कालिया, पूर्व मेयर देवेश माेदगिल, रामबीर भट्टी, चंद्रशेखर व प्रेम कौशिक, जिला अध्यक्ष जतिंद्र मल्होत्रा, देवी सिंह, रविकांत शर्मा, शक्ति प्रकाश देवशाली व हुकम चंद और सहयोगी दल अकाली दल के अध्यक्ष हरदीप सिंह भी उपस्थित थे।

चुनाव प्रभारी कैप्टन अभिमन्यु ने मोदी सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताते हुए कहा कि केन्द्र सरकार ने विकास के नए कीर्तिमान स्थापित किए हैं। देशवासी अब एक दशक बाद अपने भीतर एक नई सकारात्मक ऊर्जा के संचालन का आभास कर रहे हैं। कांग्रेस पार्टी की पिछली सरकार में तो भ्रष्टाचार की प्रतियोगिता चल रही थी। एक के बाद एक घोटाले जनता के सामने आ रहे थे। ऐसे में देश की जनता ने भाजपा और नरेंद्र मोदी पर विश्वास दर्शाया। सरकार के प्रधान सेवक नरेंद्र मोदी ने बिना कोई अवकाश लिए 18 घंटे प्रतिदिन देश की चरमराई व्यवस्था को मुख्यधारा में लाने का बीड़ा उठाया। कांग्रेस के बिचौलियों की दुकानदारी पर आघात किया और जनता को मिलने वाले लाभ को सीधा लाभार्थियों के खातों तक पहुंचाया। अब सौ फीसदी पैसा लोगों को मिलने लगा। मोदी नामुमकिन को मुमकिन करना जानते हैं।

X
Chandigarh News - modi knows to make impossible abhimanyu
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना