पहले प्यार, फिर रेप और पुलिस से बचने के लिए कर ली शादी, लेकिन शादी के 3 हफ्ते बाद ही लड़की को दे दिया धोखा, पीड़िता बोली- उसने मुझसे कहा था- मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं लेकिन... / पहले प्यार, फिर रेप और पुलिस से बचने के लिए कर ली शादी, लेकिन शादी के 3 हफ्ते बाद ही लड़की को दे दिया धोखा, पीड़िता बोली- उसने मुझसे कहा था- मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं लेकिन...

Bhaskar News

Jan 14, 2019, 10:40 AM IST

मोहाली न्यूज: लड़की ने कहा- वो फंक्शन के बहाने मुझे फार्म हाउस ले गया और वहां मुझसे जबरदस्ती करने लगा...

Mohali news In this girl story of Love  s-ex and fraud by husband

मोहाली पहले प्यार, फिर रेप और पुलिस कार्रवाई से बचने के लिए शादी, लेकिन शादी के 20 दिन बाद ही लड़के ने अपनी औकात दिखा दी। मोहाली की एक लड़की के साथ ऐसा ही हुआ। लड़की की शिकायत पर फेज-9 निवासी जसपिंदर सिंह के खिलाफ पुलिस ने रेप का केस दर्ज किया था, लेकिन बाद में जसपिंदर ने लड़की के साथ शादी करके रेप का केस हाईकोर्ट से खारिज करवा लिया। लेकिन शादी के 3 हफ्ते बाद ही लड़की को छोड़कर भाग गया।

आरोपी ने सोचा था कि शायद वो इस चालाकी के बाद बच जाएगा। लेकिन लड़की ने हार नहीं मानी और जसपिंदर के खिलाफ दोबारा से पुलिस कार्रवाई करवाते हुए धोखाधड़ी और दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज करवा दिया। पुलिस अधिकारियों के कई चक्कर काटने के बाद लड़की ने केस तो दर्ज करवा लिया, लेकिन केस दर्ज होने के 4 महीने बाद भी पुलिस की ओर से आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। लड़की ने कहा- जब वो पुलिस से आरोपी को पकड़ने के लिए कहती है तो पुलिस का जवाब होता है- उन्हें नहीं पता लड़का कहां है। अगर तुम्हें पता है तो बता दो हम गिरफ्तार कर लेंगे।


फंक्शन के बहाने फार्म हाउस ले जाकर किया रेप...


लड़की ने बताया कि आरोपी जसपिंदर उसके पड़ोस में रहता था। दोनों में बात होने लगी और जान-पहचान हो गई। एक दिन वह किसी फंक्शन में जाने के बहाने मुझे एक फार्म हाउस ले गया और वहां पर जबरदस्ती करनी शुरू कर दी। लेकिन जब उसने इसके लिए मना किया तो बोला- वह उससे बहुत प्यार करता है और शादी करेगा। लड़की ने बताया-रेप करने के बाद जसपिंदर ने शादी से मना कर दिया। उसके बाद फेज-8 थाने में शिकायत दी। जिसके बाद पुलिस ने उसके खिलाफ रेप का केस दर्ज किया। लेकिन बाद में जसपिंदर के पेरेंट्स ने दोनों की शादी करवा दी। पीड़ित ने बताया कि जब उसने एफिडेविट देकर हाईकोर्ट से इस केस को खारिज करवा दिया तो उसके ससुराल पक्ष वाले उसे चंडीगढ़ छोड़ गए।


केस वापस लेने के बाद फोन उठाना बंद कर दिया


लड़की ने बताया- शादी के बाद उसके ससुराल वालों ने उसे चंडीगढ़ छोड़ गए। जब 16 दिसंबर 2017 को उसका रेप का केस हाईकोर्ट से पूरी तरह खत्म हो गया तो उसके बाद उन्होंने उसका फोन तक उठाना बंद कर दिया। उसके साथ कोई रिश्ता न रखने के लिए बोल दिया। जिसके बाद उसने दोबारा से पुलिस को शिकायत दी तो पुलिस ने आरोपी जसपिंदर और उसके माता-पिता के खिलाफ केस दर्ज किया।

X
Mohali news In this girl story of Love  s-ex and fraud by husband
COMMENT