--Advertisement--

गर्लफ्रेंड से BMW कार में बैठकर बातें कर रहा था लड़का, तभी वो आए और गाड़ी का शीशा खटखटाया, फिर देखते ही देखते अंदर बैठे युवक पर कर दिया फायर, लेकिन पुलिस को लड़की की कजिन ने बताई कुछ और ही काहानी

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2019, 12:14 PM IST

मोहाली न्यूज: लड़की बोली वो प्रेशराइज कर रहा था, दो-तीन दिनों के लिए बाहर जाने का कह रहा था

Mohali news young man shot by two boys

मोहालीशुक्रवार रात 36 साल का सर्बजीत सिंह अपनी एक दोस्त के साथ बीएमडब्ल्यू गाड़ी में बैठकर बातें कर रहा था। तभी दो लड़के आए और एक ने सर्बजीत की तरफ की खिड़की का शीशा खटखटाया। सर्बजीत बाहर आया तो दोनों ने उसके गले को हाथ डाला। सर्बजीत ने अपने डब में रखी लोडिड लाइसेंस .32 बोर की पिस्टल निकाली और उन्हें दूर रहने के लिए कहा। इतने में दोनों लड़कों ने पिस्टल छीनकर सर्बजीत पर फायर कर दिया।

गोली उसकी राइट साइड की थाई पर गोली मार दी और भाग गए। लड़की ने किसी जानकार को फोन कर बुलाया और सब सर्बजीत को फोर्टिस हॉस्पिटल ले गए। शनिवार सुबह तक लड़की अंडरग्राउंड हो गई है। पुलिस ने सर्बजीत की बीएमडब्ल्यू और पार्क में फेंकी उसकी पिस्टल कब्जे में ले ली है। पुलिस अफसर मामले को संदिग्ध बता रहे हैं।


बीएमडब्ल्यू में बैठ बात कर रहा था सर्बजीत, तभी आए दो लड़के
लड़की फेज-7 की एक कोठी में पेइंग गेस्ट रहती है। शुक्रवार रात करीब सवा 12 बजे उसने अपनी कजिन सीमा (काल्पनिक नाम) काे फोन किया कि उसके दोस्त सर्बजीत को गोली लग गई है। सीमा ने पूछा यह कैसे हुआ और सरबी कैसा है। इसके करीब आधे घंटे बाद लड़की पीजी में अपने रूम में चली गई। सुबह सर्बजीत की फ्रेंड पीजी से यह कहकर चली गई कि उसका एग्जाम है। इसके बाद से उसका मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा है।


सुबह पुलिस घर आई तो पता चला
पीजी मालिक ने बताया कि उनको इस कांड का शनिवार सुबह उस समय पता चला जब पुलिस मुलाजिम लड़की को तलाशते हुए उनके घर आए। मुलाजिमों ने बताया कि रात को लड़की बीएमडब्ल्यू कार में एक युवक के साथ बैठी थी। वहां पर कुछ लड़कों में झगड़ा हुआ और सर्बजीत को गोली लगी है।


लंच और डिनर गाड़ी में ही...
सर्बजीत डिवोर्सी है और उसका 11 साल का एक बेटा भी है। वह मोहाली के जिम में सप्लीमेंट सप्लाई करता है। घटनास्थल के आसपास कोठियों में रहने वाले लोगों ने बताया कि सर्बजीत व युवती अक्सर यहां आते थे। दोनों का लंच गाड़ी में ही होता था और रोजाना देर रात तक गाड़ी में ही बैठे रहते थे।


पुलिस बोली लड़की ने कहा सर्बजीत ने खुद मारी गोली
लड़की की कजिन घटना को लेकर जो जानकारी दे रही है, उसके बारे में मटौर पुलिस का कहना है कि मौके पर मौजूद लड़की ने पुलिस को बताया है कि सर्बजीत ने खुद को गोली मारी है। वह जसप्रीत को प्रेशराइज कर रहा था कि दो-तीन दिनों के लिए शहर से बाहर कहीं घूमने के लिए चल। मना कर दिया तो गुस्से में खुद को सर्बजीत ने थाई पर गोली मार दी।

रेड पर आए हुए हैं, इसलिए बाद में बात करता हूं। यह कहकर फोन काट दिया गया। -दलजीत सिंह, एसएचओ मटौर

X
Mohali news young man shot by two boys
Astrology

Recommended

Click to listen..