• Hindi News
  • Union Territory
  • Chandigarh
  • News
  • Chandigarh - कैथल में लाठीचार्ज के विरोध में एमपीएचडब्ल्यू कर्मियों ने थाली बजाकर जताया विरोध
--Advertisement--

कैथल में लाठीचार्ज के विरोध में एमपीएचडब्ल्यू कर्मियों ने थाली बजाकर जताया विरोध

फरीदाबाद/पलवल | रेलवे बोर्ड ने रिटायर्ड कर्मचारियों के लिए भी देश की सबसे तेज चलने वाली गतिमान एक्सप्रेस और हमसफर...

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2018, 03:10 AM IST
Chandigarh - कैथल में लाठीचार्ज के विरोध में एमपीएचडब्ल्यू कर्मियों ने थाली बजाकर जताया विरोध
फरीदाबाद/पलवल | रेलवे बोर्ड ने रिटायर्ड कर्मचारियों के लिए भी देश की सबसे तेज चलने वाली गतिमान एक्सप्रेस और हमसफर ट्रेनों में कांप्लीमेंट्री पास से फ्री में सफर करने की सुविधा शुरू कर दी है। इसका फायदा उन्हीं रेलकर्मियों और उनके परिवारों को मिलेगा जिनका पे ग्रेड 4200 से 5400 तक है। रेलवे द्वारा शुरू की गई इस सुविधा का फरीदाबाद, पलवल, गुड़गांव समेत दिल्ली एनसीआर के विभिन्न स्टेशनों पर कार्यरत आैर रिटायर्ड करीब 20 हजार कर्मचारियों को फायदा होगा।

कैथल | बहुउद्देशीय स्वास्थ्य कर्मचारी एसोसिएशन हरियाणा के बैनर तले कर्मचारियों का धरना 16वें दिन भी जारी रहा। अध्यक्षता जिला प्रधान जोगिंदर सिंह ने और मंच संचालन रणदीप शर्मा ने किया। पंचकूला में हुए लाठीचार्ज के विरोध में थाली चम्मच बजाकर सिविल सर्जन कार्यालय से शहर के मुख्य बाजारों में प्रदर्शन किया। कर्मचारियों को संबोधित करते जिला प्रधान जोगिंदर सिंह ने कहा कि विधानसभा घेराव के दौरान सरकार द्वारा कर्मचारियों पर लाठीचार्ज करना निंदनीय है।

मिर्चपुर के 258 विस्थापित परिवारों को प्रशासन देगा 456.56 करोड़ रुपये की 25,850 वर्ग गज जमीन

हिसार | आठ साल के बाद मिर्चपुर के विस्थापितों के लिए घाेषणाओं के बाद धरातल पर कुछ होने जा रहा है। इसमें मिर्चपुर के 258 परिवारों को पुनर्वास के लिए 456.56 करोड़ रुपये की 25,850 वर्ग गज जमीन पर प्लॉट प्रशासन देने जा रहा है। इस प्लॉटों पर निर्माण भी पक्के घर खुद ही बनाने होंगे। कैमरी रोड पर वेदपाल तंवर फार्म हाउस पर मिर्चपुर के परिवारों से बात करने के लिए मंगलवार को पंचायत विभाग के अधिकारी पहुंचे। उनसे पूर्व में रहे उनके घरों की जानकारी करने पहुंचे।

शादी से दो दिन पहले दूल्हा गायब, परिजनों ने दोस्त पर कराया केस

यमुनानगर| आनंद विहार कॉलोनी का 25 वर्षीय दीपक अपनी शादी से दो दिन पहले गायब हो गया। मंगलवार को शादी होनी थी। 9 सितंबर को वह अपने चचेरे भाई रमन के साथ बाजार में सामान खरीदने गया था। बाजार से सामान खरीदकर वे बस स्टैंड यमुनानगर पहुंचे। यहां पर दीपक के मोबाइल पर किसी की कॉल आई। वह अपने रमन को दो मिनट में लौटने की बात कहकर चला गया, लेकिन वापस नहीं आया। दीपक के पिता महेंद्र कुमार के मुताबिक उन्हें शक है कि उसका दोस्त दीपक उसे बहला-फुसलाकर कहीं पर ले गया है।

दो बहनों के मामले की याचिका को सेशन कोर्ट ने किया खारिज, निचली अदालत का फैसला बरकरार

रोहतक| 2014 में बस में छेड़छाड़ का आरोप लगा कर तीन युवकों को पीटने वाली दो बहनों के मामले में एडीएसजे जसबीर सिंह की अदालत ने याचिका खारिज करते हुए निचली अदालत का फैसला बरकरार रखा है। सोनीपत के एक गांव की रहने वाली दो बहनों ने 21 अप्रैल 2017 को जसबीर सिंह की अदालत में एसीजेएम कोर्ट के फैसले के खिलाफ याचिका लगाई थी। वकील रजनीश हुड्डा के मुताबिक एडीएसजे जसबीर सिंह की अदालत ने मामले की चार महीने की सुनवाई के बाद एसीजेएम की अदालत के फैसले को बरकरार रखा।

सीएम फ्लाइंग ने शराब के गोदाम पर छापेमारी कर अरुणाचल प्रदेश मार्का की 460 पेटी शराब पकड़ी

रोहतक| सांपला में समचाना मोरखेड़ी रोड पर एक गोदाम से सीएम फ्लाइंग ने अरुणाचल प्रदेश की 460 पेटी क्रेजी रोमियो बरामद की है। पुलिस जांच में सामने आया कि पंजाब के राजगढ़ से रोहतक में शराब सप्लाई होती है। इसके बाद ये सारी शराब दिल्ली और गुुरुग्राम में भेजी जानी थी। सीएम फ्लाइंग ने गोदाम से एक कैंटर और मातन गांव के पवन और पाकस्मा के प्रदीप को मौके से गिरफ्तार किया है। दोनों को पुलिस बुधवार को कोर्ट में पेश करेगी। अभी मामले की जांच जारी है।

फरीदाबाद में सस्ते का लालच दे नकली सोने के बिस्कुट बेचने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

फरीदाबाद | जमीन खुदाई के दौरान सोने के बिस्कुट मिलने और उसे सस्ते रेट पर बेचने का लालच देकर चंडीगढ़ के एक व्यक्ति काे ठगने के आरोप में टटलू गिरोह के दो बदमाशों को सेक्टर-30 की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से दो नकली सोने के बिस्कुट, दो मोबाइल फोन और 50 हजार रुपए बरामद हुए हैं। इनकी पहचान पलवल के हसनपुर निवासी दिलशाद और जुन्हेड़ा खुर्द कामा, राजस्थान निवासी शाकिर के रूप में हुई है।

Chandigarh - कैथल में लाठीचार्ज के विरोध में एमपीएचडब्ल्यू कर्मियों ने थाली बजाकर जताया विरोध
X
Chandigarh - कैथल में लाठीचार्ज के विरोध में एमपीएचडब्ल्यू कर्मियों ने थाली बजाकर जताया विरोध
Chandigarh - कैथल में लाठीचार्ज के विरोध में एमपीएचडब्ल्यू कर्मियों ने थाली बजाकर जताया विरोध
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..