आज से दो दिन के लिए बंद रहेगा पिंजौर-कालका रेलवे फाटक

Panchkula Bhaskar News - कालका | पिंजौर-नालागढ़ हाईवे के रेलवे फाटक की रिपेयर के बाद आज शनिवार को पिंजौर-कालका रेलवे फाटक पर रेल की पटरी...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:30 AM IST
Kalka News - pinjaur kalka railway gate will be closed for two days from today
कालका | पिंजौर-नालागढ़ हाईवे के रेलवे फाटक की रिपेयर के बाद आज शनिवार को पिंजौर-कालका रेलवे फाटक पर रेल की पटरी रिपेयर का काम शुरू हो जाएगा। रेलवे से प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार को सुबह करीब 8 बजे फाटक से वाहनो की आवाजाई बिलकुल बंद हो जाएगी। पटरी रिपेयर होने के बाद फाटक रविवार को शाम करीब 5 बजे के बाद दुबारा खुलेगा। जानकारी के मुताबिक पटरी के नीचे पत्थरों को करीब 10 वर्ष बाद बदला जाता है जिसे रेलवे के हैड क्वाटर दिल्ली से आई मशीन से काम होता है। उधर ट्रैफिक इंचार्ज सुखदेव सिंह ने बताया कि फाटक बंद के दौरान पिंजौर टी प्वायंट से ही कालका की ओर जाने वाले वाहनो का रूट बदला जाएगा।


पिंजौर से कालका और नालागढ़ रोड़ की ओर कालका व पंचकूला से कालका की ओर जाने वाले वाहनो के लिए फाटक बंद होने से अब नए रूटों से कालका जाना होगा। जिसमें पिंजौर से कालका जाने वाले वाहन रौनक होटल के पास से बिटना रोड़ से बाईपास के साथ-साथ और फाटक से पहले धर्मपुर-कांगूवाला मेन रोड़ से हाकर कालका रामबाग रोड़ से सीधे कालका जा सकते है। नालागढ़ रोड़ से आने वाले वाहन कालका पहुंचने के लिए गांव चरनियां से होकर कालका आ सकते है। पंचकूला की ओर से कालका जाने वाले बाईपास से होकर टिपरा के पास कालका रामबाग रोड़ पर जा सकते है।

X
Kalka News - pinjaur kalka railway gate will be closed for two days from today
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना