पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे इंस्टॉल करने वाले टेक्नीशियनों से मांगा जवाब

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:31 AM IST

Panchkula Bhaskar News - संदीप कौशिक | पंचकूला sandeep.kaushik@dhrsl.com पंचकूला में एसएमओ पर लेडीज स्टाफ की ओर से सेक्सुअल हरासमेंट के आरोप के मामले में...

Panchkula News - police ask respondents to install cctv cameras
संदीप कौशिक | पंचकूला sandeep.kaushik@dhrsl.com

पंचकूला में एसएमओ पर लेडीज स्टाफ की ओर से सेक्सुअल हरासमेंट के आरोप के मामले में शुक्रवार को भी महिला आयोग के दखल के बाद मामला दर्ज नहीं किया गया। महिला पुलिस थाना की ओर से अभी स्वास्थ्य विभाग की ओर से आने वाली जांच रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक उस रिपोर्ट के आधार पर ही आगे कार्रवाई की जानी है। वहीं, महिला पुलिस स्टेशन की ओर से सेक्टर 26 पोली क्लीनिक में लगे सीसीटीवी कैमरों को इंस्टॉल करने वाले टेक्नीशियनों के बयान लिए जा रहे है। उनसे सीसीटीवी कैमरों की स्टोरेज से लेकर फुटेज से किसी प्रकार की छेड़छाड़ ना हुई हो, इसके बारे में पूछा गया है। एसएमओ पर मामला दर्ज करने के लिए अब ऑल पोली क्लीनिक एंड डिस्पेंसरी इंप्लाइज हरियाणा एसोसिएशन ने भी डिमांड कर दी है। वहीं, सिविल सर्जन की ओर से गठित जांच कमेटी की ओर से निष्पक्ष जांच नहीं होने के बाद पीडित शिकायतकर्ता एसीएस हेल्थ डिपार्टमेंट को भी कंप्लेंट देकर आया है, जिसमें उन्होंने बताया कि जिस एसएमओ पर सेक्सुअल हरासमेंट के आरोप लगाए गए है उसे सिविल सर्जन ऑफिस में ही बैठने के लिए बोल दिया है। पीडित परिवार ने एसएमओ की दूसरी जगह ट्रांसफर करने की भी डिमांड की गई है।

एसएमओ को पोली क्लीनिक से सीएमओ ऑफिस में किया शिफ्ट, टेंपरेरी चार्ज डिप्टी सीएमओ को सौंपा

सीएमओ जांच कमेटी कर रही लीपापोती, एसएमओ को बचा रहे डॉक्टर

ऑल पोली क्लीनिक एंड डिस्पेंसरी इंप्लाइज हरियाणा एसोसिएशन के प्रधान डॉ. रवी गोदारा ने बताया कि लेडी स्टाफ से सेक्सुअल हरासमेंट करने वाले एसएमओ के खिलाफ जब महिला आयोग ने ही डीजीपी को तुरंत प्रभाव से मामला दर्ज करने के लिए कहा है तो इसमें देरी क्यों हो रही है। पीडित महिलाओं ने एसोसिएशन के सामने भी मांग उठाई है कि सिविल सर्जन की ओर से जो जांच कमेटी गठित की गई है वो निष्पक्ष जांच नहीं कर रही। इस मामले में एसोसिएशन पीडित महिलाओं के साथ है और अब हेल्थ मिनिस्टर अनिल विज से इस पूरे मामले में उनकी ओर से जांच कमेटी बनाने के लिए डिमांड की जाएगी। एसएमओ का पिछला रिकॉर्ड भी चैक किया जाना चाहिए और उसके मुताबिक भी जांच कमेटी को अपनी रिपोर्ट तैयार करनी चाहिए।


X
Panchkula News - police ask respondents to install cctv cameras
COMMENT