--Advertisement--

डिस्को के मेन गेट में ताला लगाकर अंदर चल रही थी पार्टी, पुलिस ने देर रात मारी रेड

डिस्को के अंदर करीब 200 से ज्यादा लोग थे मौजूद

Dainik Bhaskar

Aug 13, 2018, 11:11 AM IST
देर रात चल रहे डिस्को से युवक-युवतियों को बाहर निकलती पुलिस देर रात चल रहे डिस्को से युवक-युवतियों को बाहर निकलती पुलिस

मोहाली। पुलिस ने शनिवार रात को डिस्को में देर रात चल रही पार्टी पर छापेमारी की। फेज-11 स्थित वॉकिंग स्ट्रीट डिस्को में छापेमारी के दौरान करीब 200 लोग मौजूद थे। खास बात यह है कि डिस्को के मुख्य गेट पर बाहर से ताला लगाकर अंदर पार्टी चल रही थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने डिस्को प्रबंधन के खिलाफ मामला दायर कर लिया है। पुलिस की छापेमारी के दौरान प्रबंधन व डिस्को में तैनात बाउंसर्स फरार हो गए। मेन गेट पर लगाए ताले की चाबियां भी उनके पास थी, ऐसे में पुलिस की छापेमारी के दौरान लोग अंदर ही फंस गए। बाद में पुलिस ने लोगों को बाहर निकाला। पुलिस ने डिस्को में मौजूद सभी लाेगों की डिटेल दर्ज करने के बाद उनको जाने दिया।

12 बजे पुलिस आई लेकिन बाहर से ही चली गई: जानकारी के मुताबिक, डिस्को में देर रात हो रही पार्टी की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर पीसीआर पहुंची। लेकिन, डिस्को के प्रबंधकों से बातचीत करके वहां से चली गई। इस दौरान डिस्को के बाहर ताला लगा दिया और लाइटें बंद कर दी गई। जबकि अंदर पार्टी चलती रही। इसके बाद डीएसपी सिटी-2 रमनदीप सिंह वहां पहुंचे। उन्होंने देखा कि डिस्को में पार्टी चल रही है तो तुरंत एसएचओ को फटकार लगाते हुए मौके पर बुलाया। पुलिस ने डिस्को संचालक को मौके पर बुलाया, लेकिन काफी इंतजार के बाद भी वह मौके पर नहीं आया। इसके बाद पुलिस अंदर घुसकर भीड़ को बाहर निकाला और डिस्को को सील कर दिया।

शनिवार रात को सूचना मिली थी कि फेज-11 के वॉकिंग स्ट्रीट डिस्को में पार्टी चल रही है और अंदर काफी क्राउड जमा है। इसके बाद रेड की गई। डिस्को के प्रबंधकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।- रमनदीप सिंह, डीएसपी सिटी 2 मोहाली

police raid on disco bar in mohali
police raid on disco bar in mohali
X
देर रात चल रहे डिस्को से युवक-युवतियों को बाहर निकलती पुलिसदेर रात चल रहे डिस्को से युवक-युवतियों को बाहर निकलती पुलिस
police raid on disco bar in mohali
police raid on disco bar in mohali
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..