कुराली में बिना नोटिस दिए पावरकॉम मुलाजिम उतार ले गए बिजली का मीटर, परिवार ने गर्मी में गुजारी रात

Mohali Bhaskar News - पावरकॉम के मुलाजिम स्थानीय शहर के वार्ड नंबर-9 के एक शहर वासी का बिना किसी नोटिस दिए बिजली का मीटर उतार कर ले गए। इस...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:30 AM IST
Kurali News - powercom without notice took away the power meter the family passed the heat in the night
पावरकॉम के मुलाजिम स्थानीय शहर के वार्ड नंबर-9 के एक शहर वासी का बिना किसी नोटिस दिए बिजली का मीटर उतार कर ले गए। इस कारण परिवार को सारी रात गर्मी में काटनी पड़ी।

परिवार ने पावरकॉम के कर्मचारियों पर गलत ढंग से मीटर उतार कर ले जाने और कनेक्शन काटने के इस मामले की जांच की मांग की है। पावरकॉलम के मुलाजिमों की ओर से उतारा मीटर का खाली बक्सा और कागजात दिखाते हुए वार्ड नंबर-9 के रहने वाले आनंद बंसल ने बताया कि मंगलवार की रात को पावरकॉम के कर्मचारी आए और उन्होंने बिना किसी सूचना उनका बिजली मीटर उतार कर कनेक्शन काट दिया। इस संबंधी जब पावरकॉम के स्थानीय उप-मंडल के एसडीओ रणधीर सिंह से पूछा तो उन्होंने कहा कि उन्होंने आज ही अपना पद संभाला है। अभी यह मामला उनके ध्यान में नहीं आया। उन्होंने इस मामले की जानकारी प्राप्त करने और जांच करने का भरोसा देते हुए कहा कि इस मामले को लेकर इससे संबंधित सभी तथ्यों की जांच करके बनती कार्रवाई की जाएगी।

पीड़ित बोला- तथ्यों की जांच किए बगैर ही कार्रवाई कर दी...

पीड़ित आनंद बंसल ने बताया कि उसके घर के सभी कागजात भी उसके पास हैं। उसने बताया कि घर की रजिस्ट्री और मकान का नक्शा भी पास करवाया हुआ है। उसने कहा कि पावरकॉम के कर्मचारियों ने किसी की गलत शिकायत पर कार्रवाई करते हुए तथ्यों की जांच किए बिना ही कार्रवाई कर दी। उसने कहा कि उसके कागजात बिल्कुल सही हैं। आनंद बंसल ने बताया कि यदि पावरकॉम के अधिकारियों या कर्मचारियों को कोई शंका थी या फिर शिकायत मिली थी तो उसकी जांच पड़ताल की जानी चाहिए थी। उन्होंने बताया कि तथ्यों की जांच पड़ताल के बाद उनको नोटिस जारी करके पक्ष रखने का मौका देना चाहिए था। उन्होंने कहा कि तथ्यों की जांच के बिना की कार्रवाई कई तरह के सवाल खड़े करती है। उन्होंने मामले की जांच और कार्रवाई की मांग की है।

X
Kurali News - powercom without notice took away the power meter the family passed the heat in the night
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना