Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Prostitution Racket Chief Lady Arrested With Girl In Hotel

सेक्स रैकेट महिला सरगना 25 साल की लड़की को लेकर पहुंची होटल, पुलिस ने मार दी रेड

पुलिस ने दलाल महिला के मोबाइल पर बातचीत की तो 4 हजार रुपए में वह लड़की मुहैया कराने को तैयार हो गई।

Bhaskar News | Last Modified - May 06, 2018, 04:20 AM IST

सेक्स रैकेट महिला सरगना 25 साल की लड़की को लेकर पहुंची होटल, पुलिस ने मार दी रेड

रोहड़ू/चंडीगढ़.हिमाचल प्रदेश के रोहड़ू कस्बे में पुलिस ने सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने सेक्स रैकेट की सरगना चंडीगढ़ निवासी महिला को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शहर में सेक्स रैकेट चलाए जाने की सूचना के आधार पर अपनी कार्रवाई को आगे बढ़ाते हुए नकली ग्राहक के जरिए महिला दलाल से संपर्क करने के बाद महिला व लड़की को रंगे हाथों पकड़ने में सफलता हासिल की।

डमी ग्राहक बनाकर पुलिस ने 4 हजार में किया था सौदा

- पुलिस को मुखबिरों से सूचना मिली थी कि कुछ समय से महिला दलाल द्वारा चंडीगढ़ से दो-तीन लड़कियों को लाकर शहर में सैक्स रैकेट चलाया जा रहा है। पुलिस ने दलाल महिला के मोबाइल पर बातचीत की तो 4 हजार रुपए में वह लड़की मुहैया कराने को तैयार हो गई।

- सौदा तय होने के बाद शुक्रवार रात रोहड़ू के एक निजी होटल में महिला दलाल अपने साथ लड़की को लेकर आई और ग्राहक को वहां बुलाया। इसी बीच पुलिस टीम ने वहां पर रेड मार दी और महिला दलाल को काबू कर लिया।

- पुलिस ने महिला दलाल के पर्स से चार हजार रुपए भी बरामद कर लिए हैं, जिन्हें पुलिस ने फर्जी ग्राहक को दिया था।

पुलिस जांच में पता चला: कई साल से कर रही धंधा

- छानबीन में खुलासा हुआ कि महिला दलाल कई साल से इस अवैध धंधे को अंजाम दे रही है। 30 वर्षीय महिला दलाल ने जिस लड़की को सेक्स रैकेट में धकेला है, वह भी चंडीगढ़ की रहने वाली है और उसकी उम्र 25 साल है।

- रोहड़ू थाना प्रभारी ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि महिला दलाल को गिरफ्तार किया गया और इस केस में उसे मुख्य आरोपी बनाया गया है।

- डीएसपी रोहड़ू अनिल शर्मा ने बताया कि मामले की छानबीन कर गिरोह की सक्रियता के बारे में पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×