Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Protest Against Referendum 2020

रेफरेंडम 2020 के विरोध में शिव सेना हिन्द ने किया प्रदर्शन, फूंका पुतला

शिव सैनिकों ने खालिस्तान रेफरेंडम 2020 और पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की

dainikbhaskar.com | Last Modified - Aug 12, 2018, 01:34 PM IST

रेफरेंडम 2020 के विरोध में शिव सेना हिन्द ने किया प्रदर्शन, फूंका पुतला

मोहाली।12 अगस्त को यूके में सिख फॉर जस्टिस की तरफ से करवाई जा रही रैली रेफरेंडम 2020 के विरोध में रविवार शिव सेना हिंद ने देश के 14 राज्यों के 64 जिलों में रेफरेंडम 20 और आतंकवाद का पुतला फूंका। रेफरेंडम 2020 के विरोध में शिवसेना हिंद के पंजाब वाइस चेयरमैन राजेश मलिक व पंजाब उपप्रधान अरविंद गौतम की अगुवाई में विरोध प्रदर्शन कर पुतला फूंका गया। इस मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष निशांत शर्मा, उत्तर भारत चेयरमैन राजेंद्र धारीवाल व राष्ट्रीय सचिव युवा कीरत सिंह विशेष रुप से उपस्थित रहे। इस मौके पर शिव सैनिकों ने खालिस्तान रेफरेंडम 2020 और पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

निशांत शर्मा ने कहा कि शिव सेना हिंद देश में एकमात्र ऐसा संगठन है जिसने सबसे पहले रेफरेंडम 2020 के खिलाफ आवाज बुलंद की है और इस के खात्मे के लिए बीते दिन खन्ना से मिशन खात्मा रेफरेंडम 2020 की शुरुआत कर बिगुल फूंका था। कीरत सिंह ने कहा कि शिव सेना हिंद पंजाब के हर गली मोहल्ले में हिंदू और सिखों को जागरुक करने के लिए मिशन खात्मा एयरप्लेन 2020 के तहत घर घर संदेश पहुंच जाएगी कि पन्नू और पम्मा जैसे गद्दार पाकिस्तान और आईएसआई के इशारों पर हिंदू सिख भाईचारे को खत्म करने के उद्देश्य और फंडिंग के लालच में रेफरेंडम 2020 मुहिम चला रहे हैं। इसलिए इस मुहिम को मिलकर ध्वस्त करना होगा। इस विरोध प्रदर्शन में शिवसेना हिंदू धर्मगुरु भारती बाबा जी वह पंजाब प्रधान महिला विंग आशा कल्याण उप प्रधान सोनू राणा सिटी प्रधान राहुल मनचंदा मोहाली चेयरमैन ज्ञानचंद आदि शिवसैनिक मौजूद थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×