राशिद बनेे चंडीगढ़ के चैंपियन, तीन सिटी गोल्फर्स टॉप-10 में

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:21 AM IST
Chandigarh News - rashid bane chandigarh champion three city golfers top 10

इस टाइटल के साथ राशिद ऑर्डर ऑफ मेरिट लिस्ट में सेकंड स्पॉट पर आ गए हैं और उन्हें यहां से 4,84,950 रुपए की प्राइज मनी मिली। राशिद से आगे अब बेंगलुरू के चिकरंगप्पा हैं। राशिद इससे पहले तीसरे राउंड के अंत तक 5वें स्थान पर थे लेकिन अंतिम दिन उन्होंने बेस्ट परफॉर्मेंस दी। नोएडा के गौरव प्रताप सिंह ने अंतिम दिन 70 का कार्ड खेला जबकि कोलकाता के शंकर दास 73 के कार्ड के बाद सेकंड स्पॉट पर पहुंच गए। सिटी के यंग गोल्फर्स भी टॉप-10 में रहे। आदिल बेदी(67), करनदीप कोचर(68) और हरेंद्र गुप्ता(69) ने आठवें स्थान के साथ गेम खत्म किया। उन्होंने 7 अंडर-281 का स्कोर लगाया।


दिल्ली के स्टार गोल्फर राशिद खान ने दूसरे होल पर बर्डी लगाई जबकि 5वें होल पर उन्होंने दूसरी बर्डी लगाई। छठे होल पर उन्होंने एक गलती की और बोगी का सामना उन्हें करना पड़ा। सेकंड नाइन की शुरुआत राशिद ने बर्डी के साथ की और कुल पांच बर्डी लगाकर उन्होंने 66 का कार्ड लगा दिया। उनका स्कोर 6 अंडर रहा। राशिद ने कहा कि ये मेरी इस साल की दूसरी ट्रॉफी है और मेरे लिए ये साल अच्छा नहीं रहा है। कमबैक करते हुए मुझे अच्छा लग रहा है। मेरे लिए यहां चंडीगढ़ में गेम राहत देने वाला रहा। मैंने अच्छे शॉट्स खेले और फॉर्म में लौटकर मुझे काफी अच्छा लग रहा है।


तीसरे दिन तक टॉप करने वाले शंकर दास के शॉट्स अंतिम दिन खराब हो गए और वे 11 ओवर के बाद जॉइंट सेकंड स्पॉट पर पहुंच गए। शंकर ने 71 का खराब कार्ड अंतिम दिन लगाया। वहीं दूसरी ओर गौरव प्रताप सिंह ने गेम में सुधार किया। वे 70 का कार्ड लगाकर दूसरे स्थान पर पहुंच गए। सुधीर शर्मा को चौथा स्थान मिला। उन्हें अंतिम दिन 73 का कार्ड मिला। वहीं श्रीलंका के थंगराजा ने 8 अंडर के साथ 5वां स्थान अपने नाम किया जबकि अमन राज और मुनियप्पा भी 5वें पायदान पर रहे।


सिटी यंग गोल्फर करनदीप काेचर और आदिल बेदी ने अंतिम दिन फॉर्म में वापसी की और इसके कारण वे टॉप-10 फिनिश करने में कामयाब रहे। उनके साथ हरेंद्र गुप्ता भी जॉइंट-8 पोजिशन पर रहे। आदिल ने 67 का कार्ड तीसरे दिन लगाया। फ्रंट नाइन में उन्होंने तीन बर्डी लगाई जबकि सेकंड नाइन में भी उन्हें तीन बर्डी मिली। वहीं दूसरी ओर करनदीप कोचर को फ्रंट नाइन में उन्हें एक बर्डी मिली जबकि सेकंड नाइन में तीन बर्डी लगाकर वे 68 के कार्ड के साथ दिन का 4 अंडर रहा स्कोर के साथ किया।

X
Chandigarh News - rashid bane chandigarh champion three city golfers top 10
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना