अजीत एन्क्लेव में लोगों के लिए सड़क बनी मुसीबत

Mohali Bhaskar News - ढकोली के अजीत एन्क्लेव की अच्छी भली सड़क को तोड़कर पब्लिक के लिए परेशानी खड़ी करने वाले ठेकेदार पर एमसी के अफसर...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 05:16 AM IST
Zirakpur News - road to the people in ajit enclave trouble
ढकोली के अजीत एन्क्लेव की अच्छी भली सड़क को तोड़कर पब्लिक के लिए परेशानी खड़ी करने वाले ठेकेदार पर एमसी के अफसर मेहरबान हैं। लोगों ने कितनी ही बार कहा कि इस सड़क को तोड़ने की जरूरत नहीं है। शहर में कई सड़कों की हालत बेहद खस्ता है, उन पर पैसा खर्च किया जाए। इसके बावजूद ठेकेदार को इस सड़क को तोड़ने और मनमर्जी से बनाने के लिए टेंडर कर दिया गया। अब लोगों ने इसकी शिकायत की तो ठेकेदार सड़क बनाने के नियम-कानून को ताक पर रखकर मर्जी से काम कर रहा है।

लोगों ने इसकी शिकायत एमसी प्रधान कुलविंदर सोही को दी। सोही ने कहा कि अगर पब्लिक की शिकायत है कि सड़क पहले ठीक थी और इसको सिर्फ पैसे खराब करने के लिए बनाया जा रहा है तो इसकी जांच की जाएगी। सरकार की इस टेंडर की पेमेंट रिलीज नहीं की जाएगी। लोगों ने कहा कि कई बार कहने के बाद भी ठेकेदार अपनी मनमर्जी कर रहा है और एमसी के अफसर इस पर चुप बैठे हैं। शहर में दर्जनों सड़कें हैं जिन पर सैकड़ों गड्ढे पड़े हैं। अफसरों को उन सड़कों को बनाने का काम करना चाहिए। जो पहले से ठीक है उसको तोड़कर कुछ लोगों को फायदा पहुंचाने का कोई मकसद नहीं है। यहां के रेजिडेंट्स ने कहा कि शहर के विभिन्न स्कूलों में पढ़ने वाले उनके बच्चों की बसें भी यहां नहीं आ रही हैं। जीरकपुर एमसी को इतनी लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए।


X
Zirakpur News - road to the people in ajit enclave trouble
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना