विज्ञापन

एसबीआई ने योनो कैश के साथ कार्डलेस एटीएम ट्रांजेक्शन सुविधा शुरू की

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 05:16 AM IST

Panchkula Bhaskar News - पंचकूला में एसबीआई ने योनो कैश के साथ कार्डलेस एटीएम ट्रांजेक्शन सुविधा शुरू की है। एसबीआई के चेयरमैन रजनीश...

Panchkula News - sbi launches cardless atm transaction facility with yono cash
  • comment
पंचकूला में एसबीआई ने योनो कैश के साथ कार्डलेस एटीएम ट्रांजेक्शन सुविधा शुरू की है। एसबीआई के चेयरमैन रजनीश कुमार ने सेक्टर-20 में योनो कैश मशीन की लॉन्चिंग की। चेयरमैन ने बताया कि ओमनी चैनल बैंकिंग और लाइफस्टाइल प्लेटफॉर्म-योनो एसबीआई ने देशभर में एसबीआई के 16 हजार 500 से अधिक एटीएम से कार्डलैस निकासी के लिए योनो कैश को लॉन्च किया है। इसके साथ ही यह सेवा पेश करने वाला एसबीआई देश का पहला बैंक बन गया है। योनो कैश सेवा के लिए सक्षम एटीएम की पहचान अब योनो कैश पॉइंट के रूप में होगी।

बैंक को उम्मीद है कि अपनी सुरक्षा संबंधी खूबियों और कार्डलैस नकदी निकासी की सुविधा के कारण ग्राहकों को बेहद आसानी होगी।

लेनदेन के लिए कर सकते हैं 6 अंकों का योनो कैश पिन सेट : कस्टमर योनो एप पर नकद ट्रांजेक्शन की प्रक्रिया शुरू कर सकते हैं और लेनदेन के लिए 6 अंकों का योनो कैश पिन सेट कर सकते हैं। उन्हें अपने पंजीकृत मोबाइल नंबर पर एसएमएस के माध्यम से लेनदेन के लिए छह अंकों की संदर्भ संख्या भी मिलेगी। नकद निकासी को अगले 30 मिनट के भीतर पास के योनो कैश पॉइंट पर पिन और प्राप्त संदर्भ संख्या दोनों के साथ पूरा करना होगा। यह पहल एटीएम से डेबिट कार्ड का उपयोग करने से जुड़ी चिंता�”ं को दूर करने के साथ नकदी निकासी के लिए ग्राहकों की चिंता को भी दूर करेगी।

X
Panchkula News - sbi launches cardless atm transaction facility with yono cash
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन