आशा कालिया पर झूठे केस कर जेल भेजने वाले पुलिस अधिकारियों को सिखाएंगे सबक: योगी भास्कर

Mohali Bhaskar News - शिव सेना हिंद की एक अहम बैठक योगी भास्कर नाथ जी की अध्यक्षता में आयोजित की गई। जिस बैठक में लिए गए निर्णय के अनुसार...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:35 AM IST
Mohali News - shashi will teach the police officers who send the jail tax to the false cases on asa kalia yogi bhaskar
शिव सेना हिंद की एक अहम बैठक योगी भास्कर नाथ जी की अध्यक्षता में आयोजित की गई। जिस बैठक में लिए गए निर्णय के अनुसार शनिवार को शिव सेना हिंद का एक डेपुटेशन एसएसपी मोहाली से मिला । इस दौरान शिव सेना हिंद के धर्म गुरु योगी भास्कर नाथ जी के अलावा राष्ट्रीय सचिव राहुल दुआ,राष्ट्रीय उपाध्यक्ष योगेश बख्शी, पंजाब अध्यक्ष इशांत शर्मा, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अनुज गुप्ता, चंडीगढ़ अध्यक्ष प्रदीप गुप्ता, व्यापार सेल पंजाब अध्यक्ष बलविंदर, दोआबा अध्यक्ष सुभाष महाजन,सोनू राणा पर्सनल सचिव , अमित भार्गव व अन्य मौजूद रहे।

इस मौके योगी भास्कर नाथ जी ने बताया कि शिव सेना हिंद की महिला विंग की प्रधान आशा कालिया के साथ थाने में हुई बदसलूकी के मामले में एसएसपी ने आश्वासन दिया है कि कोई भी दोषी बख्शा नही जाएगा। उन्होंने कहा कि आशा कालिया के साथ शिव सेना हिंद खड़ी चट्टान की तरह खड़ी है । इस दौरान हुई प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने कहा कि पंजाब अध्यक्ष आशा कालिया ने बीते दिनों रिश्वत लेने के एक मामले में थाना इंचार्ज बिक्रमजीत सिंह के खिलाफ डीजीपी पंजाब को शिकायत की थी जिस के बाद उक्त थाना प्रभारी काे ट्रांसफर कर दिया गया। उन्होंने बताया कि इस के बाद सब इंस्पेक्टर सरबजीत सिंह ने आशा कालिया को थाने में बुलाकर धमकाते हुए कहा कि बिक्रमजीत के खिलाफ जो शिकायत दी है वह वापिस लेने की एवज में धमकाया था।

आशा कालिया ने बताया कि उसे किसी मामले को लेकर कुछ लोग तंग परेशान कर रहे थे । जिस संबंध में जब दोनों पक्षों की तरफ से लोग इकट्ठे हुए तो दूसरे पक्ष की तरफ से आए हुए दर्जनों लोगों की भीड़ ने उस पर जाति सूचक शब्द बोलने का झूठा आरोप लगा दिया। दोनों पक्षों की तरफ से जमकर बहस छिड़ गई इस दौरान एक व्यक्ति ने महिला नेता पर पानी का गिलास भरी बैठक में गिरा दिया जिस कारण विवाद हो गया था, जिसके उपरांत उसके साथ हाथापाई हुई।

X
Mohali News - shashi will teach the police officers who send the jail tax to the false cases on asa kalia yogi bhaskar
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना