Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» SI Said Charas Color Black Constable Turned Green In Brown CFSL Report

एसआई ने चरस का रंग ब्लैक कहा, काॅन्स्टेबल ने ब्राउन, सीएफएसएल रिपोर्ट में निकला ग्रीन

पुलिस का झूठा केस... 45 ग्राम चरस पकड़ने के मामले में आरोपी बरी

रवि अटवाल | Last Modified - Jun 13, 2018, 04:18 AM IST

एसआई ने चरस का रंग ब्लैक कहा, काॅन्स्टेबल ने ब्राउन, सीएफएसएल रिपोर्ट में निकला ग्रीन

चंडीगढ़.नशे के केसों में किस तरह पुलिस लोगों को फंसाती है, इसका सबूत डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में के एक फैसले से मिला। कोर्ट ने मनीमाजरा के विकास वालिया को 45 ग्राम चरस के केस में बरी करार दिया। गवाहियों के दौरान पुलिसकर्मियों के बयानों ने केस की पोल खोल दी। क्रॉस एग्जामिनेशन के दौरान बचाव पक्ष के वकील ने चरस का रंग पूछा तो केस के आईओ और रिकवरी विटनेस ने अलग-अलग रंग बताए, जबकि सीएफएसएल रिपोर्ट में रंग कुछ और ही निकला। कोर्ट में क्रॉस एग्जामिनेशन के दौरान केस के फर्स्ट आईओ सब-इंस्पेक्टर बुध सिंह ने चरस का रंग ब्लैक बताया। वहीं, रिकवरी विटनेस काॅन्स्टेबल वरिंदर ने रंग ब्राउन बताया। जब कोर्ट में सेंट्रल फॉरेंसिंक साइंस लेबोरेट्री (सीएफएसएल) की रिपोर्ट पेश की गई तो उसमें चरस का रंग ग्रीन बताया गया।

आईओ को अपनी गाड़ी का नंबर ही नहीं पता

- केस के दूसरे आईओ राजबीर सिंह ने बताया कि वह मौके पर अपनी पर्सनल गाड़ी से गया था और वापसी में पुलिसकर्मियों और आरोपी को अपनी गाड़ी में लेकर थाने आया। जब राजबीर से नंबर पूछा गया तो वह अपनी ही गाड़ी का नंबर नहीं बता सका।

- वहीं, फर्स्ट आईओ ने स्टेटमेंट में बताया कि आईओ राजबीर मोटरसाइकिल से आया था। पुलिस ने केस बनाया था कि मुखबिरी के आधार पर पुलिस ने मनसा देवी रोड पर नाका लगाया। जहां पुलिस ने विकास को पकड़ा। उससे मिले लिफाफे से 45 ग्राम चरस मिली।

डार्क ग्रीन रंग होता है चरस का

- एडवोकेट अंकुर चौधरी ने बताया कि असल में चरस का रंग डार्क ग्रीन होता है। पुलिस ने विकास को फंसाने के लिए उस पर केस दर्ज किया था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: esaaee ne chrs ka rnga blaik khaa, kaenstebl ne braaun, siefesel riport mein niklaa garin
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×