Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» STF Arrested Nigerian With Heroine

एसटीएफ ने नाइजीरियन युवक को 265 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया

बिजनेस वीजा खत्म होने पर नशे की तस्करी करने लगा था आरोपी

dainikbhaskar.com | Last Modified - Aug 11, 2018, 05:30 PM IST

एसटीएफ ने नाइजीरियन युवक को 265 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया

मोहाली। स्पेशल टास्क फोर्स मोहाली की ओर से नशा तस्करों के खिलाफ छेड़े गए अभियान के तहत एक नाइजीरियन को हेरोइन के सहित पकड़ा है। एसटीएफ एसपी एसएएस नगर इंचार्ज रजिंदर सिंह सोहल ने बताया कि वाईपीएस चौक के पास एक गुप्त सूचना के आधार पर एक नाइजीरियन डेनियल फेडरिक को 265 ग्राम हेरोइन के साथ पकड़ा जब एएसआई अवतार सिंह पुलिस पार्टी के साथ वाईपीएस चौक पर नाका लगा कर चेकिंग कर रहे थे।

पकड़ा गया नाइजीरियन दिल्ली के उत्तम नगर का रहने वाला था और हेरोइन की सप्लाई करने के लिए मोहाली और चंडीगढ़ आता था। उन्होंने बताया कि डेनियल ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि वह 2012 को बिजनेस वीजे पर तमिलनाडु में आया था। बाद में जब वीजा खत्म हो गया तो वो यहां पर नशे की तस्करी करने लगा। पुलिस की ओर से उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस उससे यह जानने की कोशिश करेगी की वह हेरोइन किन लोगों को सप्लाई करने आया था और उसके यहां ठिकाना कहां है। पुलिस अब आरोपी को कोर्ट में पेश करेगी। पुलिस की ओर से बताया गया कि वर्ष 2018 में अभी तक 19 नाइजीरियनों को नशा तस्करी के अलग अलग मामलों में पकड़ा गया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×