पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Chandigarh News Team St Soldier School Team Final

मेजबान सेंट सोल्जर स्कूल की टीम फाइनल में

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement
चंडीगढ़. सेंट सोल्जर फुटबॉल टूर्नामेंट में मेजबान टीम ने एक बार फिर से टाइटल की ओर कदम बढ़ा लिया है। सेमीफाइनल मैच में सेंट सोल्जर स्कूल बॉयज ने दून स्कूल मोहाली को 2-0 से हराया। सेंट सोल्जर स्कूल ग्राउंड पर खेले गए मैच में मेजबान टीम ने शुरुआत से ही अटैक करना शुरू कर दिया। 15वें मिनट में मेजबान टीम को पहली सफलता मिल गई। टीम के स्ट्राइकर करन को मौका मिला और उन्होंने गोल करने में कोई गलती नहीं की। अभी इस गोल को हुए कुछ ही मिनट हुए थे किया 25वें मिनट में डिफेंडर शोभित ने दूसरा गोल कर दिया। मेजबान टीम 2-0 से आगे हो गई। दून स्कूल की टीम अंतिम समय तक खाता नहीं खोल सकी और सेंट सोल्जर ने फाइनल में जगह बना ली।

इससे पहले सेंट सोल्जर स्कूल की टीम ने क्वार्टर फाइनल में अजीत कर्म सिंह स्कूल को रोमांचक मैच में 1-0 से हराया था। मैच का एकमात्र गोल चौथे मिनट में हुआ था। ये गोल साहिल ने किया। वहीं दूसरी ओर दून पब्लिक स्कूल की टीम ने शिशु निकेतन स्कूल मोहाली को 3-0 से हराया था। पहला गोल मनपिंदर ने दागा था जबकि कन्हैया ने इसके बाद दो गोल दागे। उन्होंने 25वें के बाद 42वें मिनट में गोल किए।

शिशु निकेतन की बॉयज टीम जीती...

शिशु निकेतन स्कूल चंडीगढ़ ने सेमीफाइनल में जगह बना ली है। क्वार्टर फाइनल में शिशु निकेतन चंडीगढ़ ने मोती राम स्कूल को 2-0 से हरा दिया। मैच के 10वें मिनट में शिशु निकेतन के लिए रोहित रावत ने गोल किया। इस गोल के बाद टीम लगातार अटैक पर रही और 35वें मिनट में टीम को दूसरी सफलता मिल गई। ये गोल सार्थक ने दागा और शिशु निकेतन स्कूल ने सेमीफाइनल में जगह बना ली। फाइनल के लिए शिशु निकेतन चंडीगढ़ टीम का मुकाबला रेयान इंटरनेशनल स्कूल के साथ होगा। उन्होंने क्वार्टर फाइनल मैच में आशियाना स्कूल को 1-0 से हराया।

Advertisement

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement