बज डिस्क के बाहर गोली चलाने का मामला

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:20 AM IST

Chandigarh News - चार साल पहले सेक्टर-17 के बज डिस्क के बाहर एक बाउंसर पर गोली चलाने के मामले में जिला अदालत ने लुधियाना के नितिन को...

Chandigarh News - the case of shooting out of a disconnected disc
चार साल पहले सेक्टर-17 के बज डिस्क के बाहर एक बाउंसर पर गोली चलाने के मामले में जिला अदालत ने लुधियाना के नितिन को दोषी करार दिया है।

अब नितिन को 20 मई को सजा सुनाई जाएगी। नितिन को आईपीसी की धारा 307 और आर्म्स एक्ट की धारा 25, 54, 59 के तहत दोषी करार दिया है। हालांकि, इस केस में नितिन के दो दोस्त मनसिमरन और शैरी भी आरोपी बनाए गए थे, लेकिन कोर्ट ने उन्हें सबूतों के अभाव में बरी कर दिया।

केस के मुताबिक 19 जनवरी 2015 की रात करीब दो बजे पुलिस की टीम बज डिस्क के पास गश्त कर रही थी। जैसे ही टीम डिस्क की पार्किंग के पास पहुंची तो उन्होंने देखा कि कुछ लड़के डिस्क के बाउंसर से बहस कर रहे हैं। तभी वहां गोलियां चल गई। नितिन ने एक लड़के पर रिवॉल्वर तान रखी थी।

एक हेड काॅन्स्टेबल ने नितिन को फौरन पीछे से आकर पकड़ लिया। हालांकि, नितिन ने खुद को छुड़ा लिया और फिर उसने गोली चला दी। गोली जाकर सामने खड़े एक युवक के पैर में लग गई। नितिन और उसके दोस्त वहां से भाग गए। पुलिस ने नितिन को ताज होटल के पास से गिरफ्तार किया। जांच पूरी करने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ चालान कोर्ट में पेश किया।

X
Chandigarh News - the case of shooting out of a disconnected disc
COMMENT