नौकरी का झांसा दे लड़की को गायिका ने बनाया बंधक; करवाती थी धंधा, दो आरोपी गिरफ्तार

Chandigarh News - अनाज मंडी के पास स्थित इलाके की रहने वाली 19 साल की लड़की को उसकी सहेली ने काल सेंटर में नौकरी का झांसा देकर देह...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:20 AM IST
Chandigarh News - the girl made a blame for the job made the singer hostage businessman arrested two accused arrested
अनाज मंडी के पास स्थित इलाके की रहने वाली 19 साल की लड़की को उसकी सहेली ने काल सेंटर में नौकरी का झांसा देकर देह व्यापार के धंधे में धकेल दिया। पीड़िता को उसकी सहेली ने एक पंजाबी गायिका से मिलकर 2 महीने तक एक घर में बंधक बनाकर रखा और यहां पीड़िता को शराब पिलाकर उससे देह व्यापार करवाया गया। लड़की किसी तरह बचकर अपने परिवार के पास पहुंची। मामला पुलिस के पास पहुंचने पर पुलिस ने दो महिलाओं समेत 10 लोगों पर मामला तो दर्ज किया है लेकिन अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं की।

प्रेस क्लब में अपनी आपबीती सुनाने आई पीड़िता ने बताया कि 19 जनवरी को दोपहर 12:30 बजे के करीब उसकी सहेली रमा कौशी वासी संगुआना बस्ती उसके घर आई और उसे नौकरी दिलाने का झांसा देकर अपने साथ ले गई। वह घर में बिना किसी को बताए चली गई। रमा के घर में रहने के बाद वह उसे अमरजीत कौर के घर में छोड़ आई। रमा ने उसे कहा कि जब तक उसे चंडीगढ़ से कंपनी का फोन नहीं आता वह अमरजीत कौर के घर में रहेगी। अमरजीत कौर उसे अपने घर से बाहर निकलने नहीं देती थी। 1 फरवरी को जस्सी और शाहरुख नामक दो युवक अमरजीत कौर के घर आए और मुझे, अमरजीत कौर और रमा को रात करीब 11.30 बजे कृष्णा काॅन्टीनेंटल होटल में ले गई जहां पहले से अली और विक्की मौजूद थे। यहां उक्त सभी ने उसे शराब पीने के लिए मजबूर कर दिया जब उसे नशा होने लगा तो अली नामक व्यक्ति उसे कमरे में ले गया और दुष्कर्म किया। इसके बाद शाहरूख, विक्की, जस्सी ने दुष्कर्म किया। इसके बारे में उसकी सहेली रमा और अमरजीत कौर को पता था। आरोपी सुबह उसे अमरजीत कौर के घर ले गए। यहां आरोपी अमरजीत कौर ने उसे धमकी दी कि अगर इसके बारे में किसी को कुछ बताया तो उसे जान से मरवा देगी। इस दौरान उसके साथ अवतार सिंह, आजाद, पप्पू, छिंदा के अलावा अन्य कई लोगों ने दुष्कर्म किया। लोगों से पैसे लेने के बाद अमरजीत कौर और रमा आपस में बांट लेते थे।

बेचने के डर से घर से भागी...ये सिलसिला करीब दो महीने तक चलता रहा उसके पास मोबाइल फोन नहीं था, उसे एक कमरे में बंद रखा जाता था और जब कोई व्यक्ति आता तो उसे उसके हवाले कर दिया जाता। इसी बीच उसकी सहेली रमा ने उसे कहा कि दो दिन के बाद हम चंडीगढ़ चलेंगे जहां उन्हें नौकरी मिल जाएगी। वह डर गई, उसे लगा ये लोग उसे कहीं बेच न दें, जिसके चलते 17 मार्च को सुबह 4 बजे वह किसी तरह से वहां से निकलकर अपने घर पहुंची और उसके परिवार ने उसे सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया।

X
Chandigarh News - the girl made a blame for the job made the singer hostage businessman arrested two accused arrested
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना