कैदी जेल के अंदर ले जा रहा था हेरोइन, पकड़ा गया

Chandigarh News - चंडीगढ़| शहर में दो अलग अलग जगहों पर नशे समेत दो लोगों को पकड़ा है। दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:20 AM IST
Chandigarh News - the prisoner was being taken inside the prison heroin was caught
चंडीगढ़| शहर में दो अलग अलग जगहों पर नशे समेत दो लोगों को पकड़ा है। दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

पहले मामले में मॉडल जेल बुड़ैल के एक कैदी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। कैदी की पहचान सेक्टर 37 सी के रहने वाले पवन कुमार के रूप में हुई है। पवन किसी मामले में कोर्ट में अंडर ट्रायल है। शुक्रवार को उसे कोर्ट में पेशी पर जेल से लेकर जाया गया। जब उसे वापस ले गए तो जेल में घुसने से पहले तलाशी ली गई। इस दौरान पवन के पास से जेल प्रशासन को साढ़े 4 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। आरोपी के खिलाफ सेक्टर 49 थाने में शिकायत दी गई। आरोपी जेल से कोर्ट और फिर कोर्ट से वापिस जेल तक पहुंचने के दौरान यूटी पुलिस की हिरासत में था। एेसे में सवाल उठता है कि आरोपी के पास नशा कैसे पहुंचा। नशा मिलने से एक बात साफ हो रही है कि पुलिस की हिरासत में ही उसके पास यह नशा आया है। दूसरे मामले में पुलिस ने सेक्टर 56 के रहने वाले सुनील कुमार को 200 ग्राम चरस के साथ पकड़ा है। बताया या कि घटना सेक्टर 56 टी प्वाइंट की है जब आरोपी नशा लेकर आ रहा था। पुलिस ने उसे दबोच लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है कि वह इस नशे को कहां से लेकर आया था।

X
Chandigarh News - the prisoner was being taken inside the prison heroin was caught
COMMENT