विज्ञापन

शहीदों को दी श्रद्धांजलि, उनके परिवारों को भी किया सम्मानित

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 05:15 AM IST

Mohali Bhaskar News - डेराबस्सी में शहीदों की याद में एक समारोह आयोजित किया गया। मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के प्रदेश महासचिव...

Dera bassi News - tribute to martyrs honored their families
  • comment
डेराबस्सी में शहीदों की याद में एक समारोह आयोजित किया गया। मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के प्रदेश महासचिव सुखविंदर सिंह सेखों ने कहा कि सीपीएम के दरवाजे हम ख्याली पार्टियों के लिए हमेशा खुले हैं। इससे पहले सरदार सेखों से पहले गुलाब गढ़ रोड पर प्रीत नगर में कामरेड रतन सिंह चेतना भवन में इलाके के शहीदों की याद में एक समागम कराते हुए जहां शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई और उनके परिवारों को भी सम्मानित किया गया।

इन शहीदों में डाॅक्टर प्रेम चंद भारद्वाज, इन्द्रजीत सिंह भगडाणा और मास्टर बच्चन सिंह के नाम शामिल हैं जबकि महरुम नेताओं में कामरेड र| सिंह, ज्ञानी मिल्खा सिंह और बाबा सुन्दर सिंह कलसिया के नाम शामिल हैं।

इस मौके पर ट्रस्ट के चेयरमैन डाॅ. शेर सिंह, उप प्रधान गुरदर्शन सिंह, सचिव कुलदीप सिंह, चंद्र शेखर, सेक्रेटरी श्याम लाल हैबतपुर, कौल सिंह लालड़ू, बसंत सिंह पूर्व सरपंच ईसापुर, लाभ सिंह, हाकम सिंह दप्पर, कृपाल सिंह ईसापुर, प्रीतम सिंह ईसापुर, हुक्म सिंह दप्पर, केसी शर्मा ज़ीरकपुर, निर्मल बेहड़ा, दविन्दर सिंह जनेतपुर और अन्य व्यक्ति उपस्थित थे।

X
Dera bassi News - tribute to martyrs honored their families
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन