चंडीगढ़ समाचार

--Advertisement--

सड़कें हैं या तालाब... तस्वीरों में देखें- सड़कों पर डेढ़ से दो फुट सीवरेज का पानी, लोग घरों में कैद, सब्जी-दूध की सप्लाई भी बंद

लगातार पानी भरा रहने से महामारी का खतरा बढ़ने का अंदेशा

Dainik Bhaskar

Jun 14, 2018, 07:01 AM IST
एमएस एन्क्लेव का ये हाल... एमएस एन्क्लेव का ये हाल...

जीरकपुर. घरों के सामने जमा सीवरेज के पानी से परेशान लोगों का कहना है कि हम चार दिन से अपने घर में ही कैद हैं। यहां अकेले हमारा ही परिवार नहीं दर्जनों घरों की यही हालत है। घर के आगे सड़क पर डेढ़ से दो फुट तक सीवरेज का पानी बह रहा है। सैकड़ों घरों के आगे यह स्थिति है। यहां चार दिन से न तो सब्जी वाले आ रहे हैं न दूध वाले।

- एमएस एन्क्लेव के मकान नंबर-29 की मंजिली शर्मा ने कहा कि हम घरों से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। अब इस पानी की वजह से अपने बिलों से चूहे भी बाहर आकर घरों के अदंर आकर मर रहे हैं।

- यहां माहामारी का खतरा बना है। दुर्गंध से बुरा हाल हुआ पड़ा है। आॅफिसर गेट तक आकर चले जा रहे हैं। अंदर आकर लोगों की हालत किसी ने नहीं देखी।

ससुर को इलाज के लिए ले जाना हुआ मुश्किल : इंदु वर्मा

- इंदु वर्मा ने कहा कि स्कूल में इन दिनों छुटटियां हैं पर समर कैंप चल रहा था। 5 दिन से यहां समर कैंप बंद करना पड़ा। मेरे सुसर जी की टांग में फ्रैक्चर है। उनको घर से बाहर गाड़ी तक भी ले जाना मुश्किल हो रहा है।

- क्योंकि गाड़ी के पहिये सीवरेज के पानी में डूबे हैं। इसलिए चार दिन से उनको डाॅक्टर के पास नहीं ले जा पा रहे हैं।

विधायक एनके शर्मा ने कहा...

- विधायक एनके शर्मा ने बताया कि यह पानी पंचकूला की ओर से आ रहा है। मैंने मंगलवार को पंचकूला के अफसरों को मौके पर बुलाकर सारी हालत दिखाई। इसके बाद भी कुछ नहीं हुआ। अब हम पंचकूला से आ रहे पानी के नाले को ही ब्लाॅक करेंगे। तब अफसरों को समझ आएगा कि किस तरह से दूसरे के एरिया में गंदा पानी छोड़ा जाता है।

कैसे जाएं बाहर... कैसे जाएं बाहर...
}पानी के इन हालातों को देखते हुए चार दिन से न तो सब्जी वाले आ रहे हैं न दूध वाले... }पानी के इन हालातों को देखते हुए चार दिन से न तो सब्जी वाले आ रहे हैं न दूध वाले...
X
एमएस एन्क्लेव का ये हाल...एमएस एन्क्लेव का ये हाल...
कैसे जाएं बाहर...कैसे जाएं बाहर...
}पानी के इन हालातों को देखते हुए चार दिन से न तो सब्जी वाले आ रहे हैं न दूध वाले...}पानी के इन हालातों को देखते हुए चार दिन से न तो सब्जी वाले आ रहे हैं न दूध वाले...
Click to listen..