Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Wife Killed Mother In Law

खाना बनाने को लेकर हुई थी नोकझोंक, गुस्साई बहू ने लट्ठ मारकर किया सास का कत्ल

पति की शिकायत पर पुलिस ने उसकी पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है

dainikbhaskar.com | Last Modified - Aug 13, 2018, 12:03 PM IST

खाना बनाने को लेकर हुई थी नोकझोंक, गुस्साई बहू ने लट्ठ मारकर किया सास का कत्ल

लालड़ू।हरियाणा से सटे पंजाब के सीमावर्ती गांव मालण में एक बहू ने अपनी सास का कत्ल कर दिया। सास और ससुर के लिए भी खाना बनाने को लेकर हुई नोकझोंक के बाद तैश में आई बहू ने लकड़ी के बड़े लट्ठ से सास के सिर पर कई बार मारा। इससे मौके पर ही सास की मौत हो गई। पति की शिकायत पर पुलिस ने उसकी पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। साथ ही जिस लट्ठ को सिर पर मारा गया है उसको भी बरामद कर लिया गया। डेराबस्सी कोर्ट में पेश करने पर उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में पटियाला जेल भेज दिया। शनिवार को डेराबस्सी के सिविल अस्पताल में पोस्टमाॅर्टम के बाद शव घरवालों को सौंप दिया गया।
जानकारी के मुताबिक 70 साल की मिंदरो देवी पत्नी रुप सिंह वासी खेलन के दो बेटे हैं। दोनों बेटे गांव में अलग-अलग रहते हैं। मिंदरो के साथ बड़ा बेटा जसविंदर सिंह रहता है जिसने सात साल पहले बंगाल में जतनी नाम की महिला से शादी कर ली थी। अब उसके एक बेटा और दो बेटियां हैं। छोटी बेटी महज दाे महीने की है।

काम करने को लेकर करती रहती थी मेरी पत्नी लड़ाई...

पुलिस को दिए गए बयान में जसविंदर ने बताया कि वह और उसका बेटा शुक्रवार को खेतों में पशुओं का चारा लेने गए हुए थे। उनके पिता भी किसी काम से घर से बाहर थे। घर में उसकी माता, छोटी बेटी व पत्नी थे। शाम ढलने पर लौटे तो उनकी माता आंगन में बेहोश पड़ी हुई थी और उसके सिर से काफी खून बह चुका था। साथ ही खून में सना हुआ लट्ठ भी पड़ा था जो आगे से जला हुआ था। इस लट्ठ से ही मां के सिर पर कई वार किए गए। लकड़ी के हमले से मां की खोपड़ी और चेहरा बुरी तरह से लहूलुहान था। मां के सिर से बहुत खून बहा हुआ था। जसविंदर के अनुसार उसे पूरा यकीन है कि यह हत्या उसकी घरवाली ने ही की है। जसनी मां-बाप के लिए खाना बनाती थी लेकिन काम करने की वजह से उसकी अकसर मां के साथ लड़ाई होती रहती थी। शायद इसी लड़ाई के चलते जतनी ने उसकी माता का कत्ल कर दिया।

"हंडेसरा मालण रोड पर घूम रही आरोपी जतनी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि उसे ठीक से पंजाबी-हिंदी भी बोलनी नहीं आती और दिमागी तौर पर ठीक नहीं लग रही थी। पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उसे बंगाल में अपने परिवार के बारे भी कुछ याद नहीं। आईपीसी 302 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।" - गुरदीप सिंह, थाना प्रभारी

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×