गली में घर का मेन दरवाजा खोलने पर महिला और परिवार को पीटा

Panchkula Bhaskar News - चंडीमंदिर थाने में एक मारपीट का केस दर्ज किया गया है। इसमें एक पड़ोसी ने दूसरे पड़ोसी के घर घुसकर मारपीट की। पीड़ित...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:35 AM IST
Panchkula News - women and family beaten on opening the main door of the house in the street
चंडीमंदिर थाने में एक मारपीट का केस दर्ज किया गया है। इसमें एक पड़ोसी ने दूसरे पड़ोसी के घर घुसकर मारपीट की। पीड़ित परिवार की एक लड़की पड़ोसियों की सारी हरकत मोबाइल में रिकॉर्ड कर रही थी तो आरोपी उसेभी छीनकर ले गए। घायलों का इलाज करवाया गया। चंडीमंदिर थाने में दर्ज किया गया है। इस झगड़े की वजह पीड़ित परिवार की ओर से अपने घर के दरवाजे को मेन गली में खोलना और दरवाजे पर नई टाइलों को लगवाना है।

एनएच 73 पर जलौली गांव में रहने वाली विद्या देवी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह उसका पति नायब सिंह, बेटा राहुल, बेटी मनप्रीत और नेहा एक ही घर में रहते हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने गांव की मेन गली में अपने मकान का दरवाला खोला है। उसे अच्छा बनवाकर टाइलों को भी लगवाया है। इस दरवाजे के बनने के बाद से ही पड़ोस में रहने वाले अनिल, उसके भाई अश्विनी को एतराज था।

इन दोनों ने अब दोबारा उसे टाइलों को हटाने के लिए कहा। इस दौरान यहां अनिल की प|ी परमजीत, अश्विनी की प|ी वक्शा देवी मौजूद थी। अश्विनी, अनिल, परमजीत, वक्शा देवी ने विद्या और उसके परिवार पर रात को रॉड, डंडे और दरांत से हमला कर दिया। विद्या के बेटे , बेटी और उस पर हमला किया गया।

विद्या को गंभीर चोटें भी आई थी। इस दौरान यहां विद्या की बेटी नेहा आरोपियों की वीडियो बना रही थी। इस पर आरोपियों ने पहले तो उसे थप्पड़ मारे और मोबाइल भी छीन लिया। इसके बाद चंडीमंदिर पुलिस थानें में इन आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 148, 149, 323, 324, 452, 506, 379ए के तहत मामला दर्ज किया है।

X
Panchkula News - women and family beaten on opening the main door of the house in the street
COMMENT