एजी पंजाब की कल्याणी बनी वुमंस चैंपियन, पंकज मेंस में जीते

gaurav marwaha | Sep 04,2018 20:35 PM IST

सेकंड चंडीगढ़ रैंकिंग टेबल टेनिस टूर्नामेंट में कल्याणी ने वुमंस सिंगल्स का टाइटल हासिल किया है। कल्याणी ने फाइनल मैच में एसडी कॉलेज की पारीन को 4-0 से हराकर खिताब हासिल किया। वहीं मेंस फाइनल में एसडी कॉलेज के पंकज सिदाना ने बाजी मारी। पंकज ने न्यू पब्लिक स्कूल के साहिल शर्मा को 4-0 से हराकर ट्रॉफी अपने नाम कर ली।

मनन वोहरा के शतक ने दिलाई चंडीगढ़ को जीत

gaurav marwaha | Sep 04,2018 20:32 PM IST

पंजाब स्टेट इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट फॉर कटोच शील्ड ट्रॉफी में चंडीगढ़ ने मनन वोहरा के शानदार शतक के दम पर पहली पारी की लीड के दम पर जीत हासिल की। उन्होंने जालंधर को पछाड़ते हुए तीन अंक अपनी जेब में डाले। मैच में जालंधर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 246 रन बनाए थे। इसके जवाब में चंडीगढ़ ने 9 विकेट पर 313 रन का स्कोर खड़ा किया। मनन वोहरा ने 114 रन की पारी खेली जिसमें दस चौके और दो छक्के शामिल रहे।

सिटी स्विमर ने तोड़ा रिकॉर्ड, अब इंटर कॉलेज के लिए तैयार

gaurav marwaha | Sep 04,2018 20:30 PM IST

पंजाब यूनिवर्सिटी के चैंपियन स्विमर तेजिंदर सिंह बैंस ने पंजाब सीनियर स्विमिंग चैंपियनशिप में रिकॉर्ड के साथ गोल्ड जीतकर साबित कर दिया कि वे कहीं भी मेडल हासिल कर सकते हैं। तेजिंदर ने पंजाब एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी में 50 मीटर ब्रेस्ट स्ट्रोक इवेंट में 26:49 सेकंड का समय निकाला और नया मीट रिकॉर्ड स्थापित कर दिया। तेजिंदर ने करीब दो सेकंड के अंतर से ये रिकॉर्ड कायम किया और गोल्ड मेडल हासिल कर लिया। लुधियाना में हुई चैंपियनशिप में तेजिंदर ने अमन घई का रिकॉर्ड तोड़ा। जालंधर के अमन ने 28.21 सेकंड में गोल्ड जीतकर यहां पर रिकॉर्ड स्थापित किया था। अब ये रिकॉर्ड तेजिंदर सिंह के नाम है। सिटी स्विमर ने यहां पर 100 मीटर बटरफ्लाई इवेंट में भी गोल्ड मेडल हासिल किया। वे इसमें भी रिकॉर्ड कायम कर सकते थे लेकिन एक सेकंड के अंतर से वे रिकॉर्ड से चूक गए। उन्होंने 1.00.51 मिनट का समय लेकर गोल्ड जीता जबकि पुराना रिकॉर्ड 0.59.56 का था जो फरीदकोट के स्विमर ने बनाया था।

ब्लैक ड्रैगन एकेडमी के ट्रेनीज ने जीते 30 गोल्ड समेत 54 मेडल

gaurav marwaha | Sep 04,2018 20:29 PM IST

स्टेट ताइक्वांडो चैंपियनशिप में ब्लैक ड्रैगन मार्शल आर्ट्स एकेडमी के ट्रेनीज ने 30 गोल्ड मेडल समेत 54 मेडल हासिल किए और उन्हें ओवरऑल चैंपियन का टाइटल दिया गया। देव समाज कॉलेज फॉर वुमन सेक्टर-45 में एकेडमी के 60 प्लेयर्स ने हिस्सा लिया और चंडीगढ़ के 300 से अधिक प्लेयर्स इसमें खेल रहे थे। एकेडमी के लिए गोल्ड जीतने वाली गर्ल्स में गुरलीन कौर, निमिषा अरविंद, प्रज्ञा राणा, आयुषी गुप्ता, याश्वी ठाकुर, टीना रानी, मेघा शर्मा, श्रेया तिवारी, पलक अरोड़ा, अर्शिता गर्ग, भावना रानी, सेजल प्रीत कौर, और यामिनी गुप्ता का नाम शामिल रहा। वहीं बॉयज में अर्जुन कुमार, आशुतोष, कुनाल सक्सेना, दीपक यादव, रोहन, गौरव वर्मा, जयंत रावत, सृजन भारद्वाज, कार्तिक, विशाल अरोड़ा, रतन, अक्षय अरोड़ा, विशाल थापा, भविष्य, रूपम, दिवांशु सत्ती और आर्यमान ने गोल्ड मेडल पर निशाना लगाया।