Hindi News »Union Territory »New Delhi »News» 11 Crore Demand For Withdrawal Of Case

दुष्कर्म पीड़िता ने केस वापस लेने को मांगे 11 करोड़; 1.1 करोड़ ले चुकी थी- दूसरी किश्त में एक्सपोज

दिल्ली की इवेंट मैनेजर से 5 मई को सामूहिक दुष्कर्म के मामले में बड़ा खुलासा।

Bhaskar News | Last Modified - Jun 12, 2018, 04:31 PM IST

दुष्कर्म पीड़िता ने केस वापस लेने को मांगे 11 करोड़; 1.1 करोड़ ले चुकी थी- दूसरी किश्त में एक्सपोज
  • दिल्ली की इवेंट मैनेजर से 5 मई को सामूहिक दुष्कर्म के मामले में बड़ा खुलासा।
  • धनकुबेरों की फंसाती है हनीट्रैप में, कई मामले खुल सकते हैं

भिवाड़ी (अलवर).भिवाड़ी के एक होटल में दिल्ली की इवेंट मैनेजर से 5 मई को सामूहिक दुष्कर्म के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। दिल्ली पुलिस ने पीड़िता को गैंगरेप का केस रफा-दफा करने के लिए 25 लाख रुपए लेते दिल्ली के नेताजी सुभाष प्लेस से गिरफ्तार किया है। उसके 2 सहयोगियों को पकड़ा गया है। मोहित गोयल 251 रुपए में मोबाइल फोन लांच कर तहलका मचा देने वाली कंपनी का मालिक है। दूसरा आरोपी विकास मित्तल हाईप्रोफाइल दलाल बताया जा रहा है।ये है मामला...

5 मई को भिवाड़ी के एक होटल में इवेंट मैनेजमेंट के लिए लाई युवती से दुष्कर्म की सूचना पर पुलिस ने 6 मई को 5 आरोपियों को अरेस्ट किया था। पांचों आरोपी सम्पन्न परिवारों के हैं। पीड़िता और उसके साथियों ने भिवाड़ी के घटनाक्रम के बाद आरोपियों परिजनों से संपर्क किया और पैसे लेकर केस वापस ले लेने की बात कही।

पीड़िता को 1.1 करोड़ रु. दे चुके थे आरोपी

हाईप्रोफाइल हनीट्रैप रैकेट में फंसाए गए आरोपियों से पीड़िता ने पहले 11 करोड़ रुपए मांगे। डील 2.5 करोड़ रुपए में तय हुई। पीडिता अपने बिचौलिये मोहित और विकास के जरिये आरोपियों के परिवार पर लगातार दबाव बना रही थी। वे पीड़िता को 1.10 करोड़ रुपए दे भी चुके थे। पूरा लेन-देन सीसीटीवी में रिकार्ड हो गया।

पहली पेशगी लेने के बाद पीड़िता और उसके दलाल डिमांड बढ़ाने लगे तो दुष्कर्म आरोपियों के परिजनों ने नेताजी सुभाष प्लेस पुलिस को शिकायत दे दी। जिसके बाद पुलिस ने रविवार को दुष्कर्म पीडिता इवेंट मैनेजर और उसके दो सहयोगियों को 25 लाख की रकम सहित रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। परिजनों ने सीसीटीवी फुटेज के अलावा महिला और उसके साथियों के साथ हुई बातचीत की रिकॉर्डिंग भी पुलिस को सौंपी हैं।

धनकुबेरों की फंसाती है हनीट्रैप में, कई मामले खुल सकते हैं

पुलिस मान रही है कि पीड़िता द्वारा हनीट्रैप में धनकुबेरों को फंसाने के और भी मामले खुल सकते हैं। उसके रैकेट में 251 रुपए में मोबाइल लांच कर रातोंरात चर्चा में आने वाले मोहित गोयल तथा दिल्ली का रसूखदार विकास मित्तल शामिल है। पुलिस और प्रशासन के उच्चाधिकारियों से उसके सीधे संबंध बताए जाते हैं। मोहित गोयल दुनिया का सबसे सस्ता फोन देने वाली कंपनी रिंगिंग बेल के संस्थापक है।

2016 में कंपनी ने सिर्फ 251 रुपये में फ्रीडम 251 स्मार्टफोन की पेशकश करके खूब सुर्खियां बटोरी थी। आशंका जताई जा रही है कि ये लोग अपने रुआब और संबंधों का इस्तेमाल कर हाई प्रोफाइल हनीट्रैप रैकेट चलाते थे। रैकेट की महिला सदस्य अमीर कारोबारियों को फंसाती और फिर केस वापस लेने के नाम पर आरोपियों से करोड़ों की वसूली होती। पुलिस को इसमें चौंकाने वाले खुलासे होने की उम्मीद है।

आगे क्या‌?: भिवाड़ी पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म होना मानते हुए पेश किया है चालान

इधर, भिवाड़ी पुलिस सामूहिक दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार पांचों आरोपियों के खिलाफ कोर्ट में चालान पेश कर चुकी है। भिवाड़ी पुलिस का कहना है कि चूंकि वह चालान पहले ही पेश कर चुकी है, इसलिए दिल्ली में पीड़िता की गिरफ्तारी और रकम के लेन-देन का इस केस से कोई ताल्लुक नहीं है।

पीड़िता की शिकायत पर पांचों आरोपी गिरफ्तार

पीड़िता की शिकायत पर हमने मामला दर्ज कर पांचों आरोपियों को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद इस मामले में हम कोर्ट में चार्जशीट फाइल कर चुके हैं। आगे कार्रवाई कोर्ट में विचाराधीन है।

‌- सिद्धांत शर्मा, सीओ भिवाड़ी

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×