--Advertisement--

दो हादसे: महाराष्ट्र में ट्रक-कार की टक्कर में 10 की मौत, हिमाचल में बस के खाई में गिरने से 8 मरे

पहला हादसा महाराष्ट्र के यवतमाल में हुआ। दूसरी दुर्घटना हिमाचल प्रदेश के ठियोग में हुई।

Dainik Bhaskar

Jun 02, 2018, 04:29 AM IST
हिमाचल के ठियोग में ड्राइवर बस पर नियंत्रण खो बैठा और बस खाई में जा गिरी। हिमाचल के ठियोग में ड्राइवर बस पर नियंत्रण खो बैठा और बस खाई में जा गिरी।

यवतमाल/शिमला. महाराष्ट्र और हिमाचल प्रदेश में शुक्रवार को दो सड़क हादसे हुए। जिसमें 18 लोगों की मौत हो गई। पहला हादसा महाराष्ट्र के यवतमाल में हुआ। जहां ट्रक और कार की टक्कर में 10 लोगों की जान चली गई। कार सवार परिवार पंजाब का रहने वाला था। हादसे के वक्त कार में 8 लोग सवार थे। ये सभी नांदेड़ साहब दर्शन के लिए जा रहे थे। इस हादसे में ट्रक ड्राइवर और क्लीनर की भी मौत हो गई।

- वहीं, दूसरी दुर्घटना हिमाचल प्रदेश के ठियोग में हुई। यहां हिमाचल सड़क परिवहन निगम (एचआरटीसी) की बस खाई में गिरने से 8 यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 20 लोग घायल हो गए। जिन्हें प्राथमिक इलाज के बाद आईजीएमसी में भर्ती कराया गया है। बस में 28 यात्री सवार थे।

- बस कंडक्टर विपिन कुमार ने बताया कि ठियोग इलाके में मोड़ के पास ड्राइवर बस को कंट्रोल नहीं कर पाया और बस खाई में गिर गई।

यवतमाल में हुए हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई। यवतमाल में हुए हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई।
X
हिमाचल के ठियोग में ड्राइवर बस पर नियंत्रण खो बैठा और बस खाई में जा गिरी।हिमाचल के ठियोग में ड्राइवर बस पर नियंत्रण खो बैठा और बस खाई में जा गिरी।
यवतमाल में हुए हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई।यवतमाल में हुए हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..