2000 बुजुर्गों को लेकर 2 ट्रेनें जाएगी तीर्थ यात्रा पर

New-delhi News - नई दिल्ली| दिल्ली सरकार की मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा योजना के तहत अब दो हजार रजिस्ट्रेशन हो चुके हैं। इसके तहत दो...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:21 AM IST
New Delhi News - 2 trains will be going on pilgrimage to 2000 elderly
नई दिल्ली| दिल्ली सरकार की मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा योजना के तहत अब दो हजार रजिस्ट्रेशन हो चुके हैं। इसके तहत दो ट्रेनें जाएंगी। लोकसभा चुनाव की आचार संहिता खत्म होने के बाद यात्रा की तारीखों का ऐलान किया जाएगा। हालांकि अभी इस पर अंतिम निर्णय लिया जाना है। एक अधिकारी ने बताया जल्द सीएम से तीर्थ दर्शन योजना की ट्रेन रवाना करने को लेकर निर्णय ले लिया जाएगा। दिल्ली सरकार और आईआरसीटीसी के बीच तीर्थ यात्रा को लेकर समझौता हुआ है। योजना के तहत रजिस्ट्रेशन की संख्या के अनुसार ट्रेनों को रवाना किया जाएगा। बता दें कि मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा योजना के तहत प्रतिवर्ष 77000 लोग तीर्थयात्रा पर जाएंगे। रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया जारी है।

कार पर अंधाधुंध फायरिंग, ड्राइवर की हालत गंभीर

नई दिल्ली| केएन काटजू रोड इलाके में शुक्रवार शाम स्विफ्ट कार सवार बदमाशों ने दूसरी चलती कार पर अंधाधुंध गोली चलाई। कुछ गोली कार पर लगीं तो कुछ गोली ड्राइवर को लगी। बदमाश हवा में गोली चलाते हुए मौके से फरार हो गए। गोली लगने के बाद ड्राइवर का कार से संतुलन बिगड़ गया और कार डिवाइडर से टकराकर रुक गई। पुलिस ने खून से लथपथ हालत में चालक को अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों हालत चिंताजनक बताई है। घायल की पहचान मनीष मान के रूप में हुई है। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। जिनकी पहचान के लिए वारदात के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। शुरुआती जांच में पुलिस गैंगवार की आशंका से इंकार नहीं कर रही है। पुलिस को मौके पर से कई कारतूस के खोल बरामद हुए हैं, जो 2 पिस्टल से चलाए गए थे।

X
New Delhi News - 2 trains will be going on pilgrimage to 2000 elderly
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना