पड़ोसी के घर में खेलने गया था 8 साल का आयुष, सेप्टिक टैंक में गिरने से मौत

New-delhi News - पड़ोसी के घर खेलने गया था बच्चा मगर लौटकर वापस नहीं आया। 8 साल के बच्चे की मौत पड़ोसी के घर में बने सेप्टिक टैंक में...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:20 AM IST
New Delhi News - 8 year old ayush who was playing in the neighbor39s house died in septic tank
पड़ोसी के घर खेलने गया था बच्चा मगर लौटकर वापस नहीं आया। 8 साल के बच्चे की मौत पड़ोसी के घर में बने सेप्टिक टैंक में गिरकर हो गई। यह दिल दहला देने वाली घटना दिल्ली के नरेला की है। बच्चे के माता-पिता किराए के मकान में रहते हैं और जिस घर में बच्चे की मौत हुई, उस घर में सभी किराएदार रहते हैं। नरेला के स्वतंत्र नगर में सेप्टिक टैंक में गिरने वाले 8 साल के मासूम का नाम आयुष था। घटना उस वक्त की है, जब बच्चे के माता-पिता घर पर नहीं थे और बच्चा पड़ोस के घर में गया था। जिस टैंक में गिरने से बच्चे की मौत हुई, वो घर के अंदर बनाया है।

सेप्टिक टैंक का ढक्कन हमेशा रहता है खुला

आयुष के साथ जो बच्चे खेल रहे थे, उन्होंने बताया टैंक का ढक्कन हमेशा खुला रहता है। टैंक में गिरने के बाद पड़ोस के लोगों और महिलाओं ने कड़ी मशक्कत के बाद बच्चे को एक घंटे बाद टैंक से निकाला। बच्चे को नरेला के राजा हरिश्चन्द्र हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टरों ने आयुष को मृत घोषित कर दिया। वहीं मामले में टैंक को खुला छोड़ने को लेकर मकान मालिक की भी गलती मानी जा रही है।

X
New Delhi News - 8 year old ayush who was playing in the neighbor39s house died in septic tank
COMMENT