Hindi News »Union Territory »New Delhi »News» 11th Class Student Shoot 10 Th Class Girl

11वीं के छात्र ने 10वीं की छात्रा को मारी गोली, खुद को भी किया घायल

गाजियाबादके वसुंधरा में बुधवार शाम 11वीं के छात्र ने 10वीं की छात्रा को गोली मार दी।

Bhaskar news | Last Modified - Dec 21, 2017, 06:41 AM IST

11वीं के छात्र ने 10वीं की छात्रा को मारी गोली, खुद को भी किया घायल

गाजियाबाद. गाजियाबादके वसुंधरा में बुधवार शाम 11वीं के छात्र ने 10वीं की छात्रा को गोली मार दी। यही नहीं, उसने बाद में खुद काे गोली मार ली और माैके से भाग गया। छात्रा करीब 10 मिनट तक रोड पर तड़पती रही। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया। करीब डेढ़ घंटे बाद घायल हालत में छात्र घर के पास मिला। शुुरुआती जांच के आधार पर पुलिस इसे प्रेम प्रसंग का मामला मान रही है। वसुंधरा सेक्टर 4 के साईं अपार्टमेंट में रहने वाली खुशी बालियान दिल्ली के गीता कॉलोनी के स्कूल में कक्षा 10 की छात्रा है। शाम को वह ट्यशन पढ़कर घर लौट रही थी। जब वह वार्तालोक के करीब शिवमंदिर के सामने पहुंची, उसी समय सेक्टर-1 में रहने वाला 11वीं का छात्र दीपक यादव वहां गया। दीपक सेक्टर 3 के आधारशिला स्कूल में पढ़ता है।

छात्र का बैग मौके पर छूटा
भागतेसमय छात्र का बैग मौके पर छूट गया। पुलिस को 4 खोखे और एक रिवाॅल्वर मिली है। रिवाल्वर छात्र के पिता की लाइसेंसी है। एसएसपी एचएन सिंह ने बताया कि पुलिस छात्र के पिता और भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। छात्र ने कहा कि छात्रा ने उसे गोली मारी है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Delhi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 11vin ke chhaatr ne 10vin ki chhaatraa ko maari gaoli, khud ko bhi kiyaa ghaayl
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×