दिल्ली न्यूज़

--Advertisement--

डिवाइडर से टकरा फ्लाईओवर से 30 फीट नीचे गिरी कार, 2 दोस्तों का हुआ ये हाल

100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चल रही ऑल्टो कार में जहांगीर पुरी के रहने वाले दीपक और लव कुमार सवार थे।

Danik Bhaskar

Jan 21, 2018, 04:44 AM IST

नई दिल्ली. शालीमार बाग फ्लाइओवर से टकराकर एक कार 30 फीट नीचे जा गिरी। करीब 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चल रही ऑल्टो कार में जहांगीर पुरी के रहने वाले दीपक और लव कुमार सवार थे। शनिवार शाम करीब सात बजे हुए इस हादसे में दोनों ही युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के दौरान गाड़ी दीपक चला रहा था। कार के टक्कराने से फ्लाइओवर की बाउंड्री पर आ गई दरार...


- पुलिस के मुताबिक, यह लोग आजादपुर और से शालीमार बाग एलिवेटिड फ्लाअओवर की तरफ जा रहे थे।

- इस दौरान तेज रफ्तार ऑल्टो कार आगे चल रही एक कार को टक्कर मारकर सीधे फ्लाइओवर से 30 फीट नीचे गिर पड़ी। ऑल्टो कार और फ्लाइओवर की टक्कर इतनी जोरदार थी कि फ्लाइओवर की बाउंड्री में दरार आ गई।

- स्थानीय लोग व पुलिस की और से दोनों घायलों को शालीमार बाग के फोर्टिस अस्पताल भर्ती कराया गया।

- इसके बाद अस्पताल पहुंचे युवकों के परिजन उन्हें इलाज के लिए मैक्स अस्पताल ले गए।

- दीपक की उम्र 27 वर्ष के करीब बताई जा रही है। उसके सिर पर गंभीर चोटें आई हैं।

- वहीं, करीब 30 साल के लव कुमार के पूरे शरूर पर कई चोट के निशान हैं। पुलिस को आशंका है कि दोनों युवक नशे की हालत में कार चला रहे थे।

बाउंड्री से टकराकर बिगड़ा बैलेंस
- उत्तर पश्चिमी दिल्ली की डीसीपी असलम खान ने बताया वजीरपुर इंडस्ट्रियल एरिया के सामने शालीमार बाग फ्लाइओवर पर ऑल्टो कार असंतुलित होकर फ्लाइओवर की बाउंड्री से टकराते हुए 30 फीट नीचे गिर गई।

- इस हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इस मामले मेें पुलिस ने लापरवाही से गाड़ी चलाने की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस जांच करेगी कि दोनों युवक शराब पीकर गाड़ी चला रही थी कि नहीं।

Click to listen..