--Advertisement--

11 घंटे पहले दी धमकी ; घर में घुस महिला को मारी गोली, फिर बेटे ने सुनाई मौत की कहानी

3 करोड़ रुपए के प्लॉट को लेकर था विवाद

Dainik Bhaskar

Mar 07, 2018, 07:30 AM IST
मृतक अनिता। मृतक अनिता।

नई दिल्ली. छावला में सोमवार रात 10 बजे सेंट्रो कार सवार चार बदमाशों ने रचना पब्लिक स्कूल की संचालिका अनिता यादव (45) की गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों ने घर में घुसकर बेटे के सामने अनिता को गोली मारी। इससे सात घंटे पहले यानी दोपहर 3 बजे अनिता के भाई जयकिशन की हरियाणा के झज्जर के बाढ़सा गांव में ले जाकर हत्या कर दी गई। दोनों हत्याओं में छावला के नवीन का हाथ होने की आशंका है। अनिता और नवीन के बीच 3 करोड़ रुपए के प्लॉट को लेकर विवाद चल रहा था। जयकिशन और नवीन दोस्त थे।


पुलिस उपायुक्त के अनुसार, अनिता पति अशोक और बेटे के साथ स्कूल के कैंपस में ही रहती थी। दो मंजिल में स्कूल है और तीसरे मंजिल पर परिवार रहता है। सोमवार रात 10 बजे अनिता पति और बेटे के साथ घर पर थी। उसी दौरान दो बदमाश घर में घुस आए, जबकि बाहर सेंट्रो कार में दो बदमाश बैठे थे। घर में घुसते ही एक ने अनिता पर गोली चलाने लगा। अशोक ने पुलिस को फोन कर सूचना दी।

पुलिस को बेटे ने बताई मां की हत्या की कहानी
अनिता के बेटे ने बताया नवीन ने घर में घुसते ही चार गोलियां चलाईं। एक मां को लग गई। इसके बाद नवीन फरार हो गया। मंगलवार सुबह सूचना मिली कि दरियापुर गांव में रहने वाले अनिता के भाई जयकिशन का शव झज्जर के बाढ़सा गांव में सड़क किनारे मिला है। उसके सिर पर गंभीर चोट के निशान मिले। जांच में पता चला कि वह सोमवार से लापता था। आशंका है कि नवीन ने जयकिशन की हत्या करने के बाद दिल्ली आकर अनिता की हत्या की।

सुबह दी धमकी, शाम होते-होते कर दी हत्या
अशोक ने बताया कि नवीन ने सोमवार सुबह 11 बजे जयकिशन को फोन पर धमकी दी थी, जिसकी जानकारी उसने बहन को फोन कर दी थी। लेकिन धमकी को तवज्जो नहीं दी और शाम होते-होते नवीन ने दोनों की हत्या कर दी। अशोक ने बताया कि एक प्लॉट को लेकर नवीन से विवाद चल रहा था, जिसे अनिता ने ढाई साल पहले नवीन से लिया था। अब नवीन उस प्लॉट को मांग रहा था। अनिता प्लॉट की कीमत के साथ ढाई साल का ब्याज मांग रही थी। इसी बात को लेकर विवाद था।

छावला के इस स्कूल में हुई वारदात। छावला के इस स्कूल में हुई वारदात।
X
मृतक अनिता।मृतक अनिता।
छावला के इस स्कूल में हुई वारदात।छावला के इस स्कूल में हुई वारदात।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..