--Advertisement--

ये लोग होली पर भी दिखाएंगे असली रंग, देखिए कौन किस रंग से खेल रहा है होली...

कोई खेलेगा चूने वाली होली तो कोई खेलेगा माइक वाली होली

Dainik Bhaskar

Mar 02, 2018, 07:57 AM IST
bhaskar holi special package 2018

नई दिल्ली. जब हर साल इतने काण्ड-कृत्य-कारनामे-कमाल होते हैं तो फिर होली के रंग पुराने क्यों हो? देखिए कौन किस रंग से खेल रहा है होली-

लालू की तबला होली

पूर्व रेलमंत्री से वर्तमान जेलमित्र बने लालू यादव इस बार अपनी सेल में तबला बजाकर बेल का इंतज़ार करते हुए तबला होली खेलेंगे। वो कर भी क्या सकते हैं? उनके पास और कोई ‘चारा’ नहीं है। लालू ने रंगों से होली खेलने से मना कर दिया है, वो नया दाग नहीं चाहते हैं।

जज खेलेंगे माइक वाली होली


इस होली जज साहब लोग माइक वाली होली खेलेंगे, जिसमें हाथ में पिचकारी नहीं माइक होंगे। ऑर्डर-ऑर्डर की जगह ‘होली है’ कहा जाएगा, लेकिन रंगों की जगह शिकायतें उड़ रही होंगी। मीडिया को भी ‘बाइटें’ परोसी जाएंगी। जज बताएंगे कि कैसे औरों के कारण होलीतंत्र खतरे में है। संगीत का आयोजन होगा, जहां ‘वकीलों को केस पसंद हैं’ गाना बजेगा।

नीरव मोदी नीरव मोदी

नीरव मोदी खेलेंगे चूने वाली होली

 

नीरव होली खेलने में चूना इस्तेमाल करेंगे। वही जो वो बैंकों को लगा गए हैं। उनका मानना है कि जब कारनामे काले हों तो फिर सफेद चूना ही जीवन में रंग भर सकता है। चूने को चुनने के पीछे लॉजिक भी है, चूने को लाइम कहा जाता है और आजकल नीरव जितनी लाइम लाइट में हैं, उन्हें लाइम से कम किसी और चीज से होली खेलना नहीं अच्छा लगेगा।

 

 

विराट कोहली विराट कोहली

विराट विरोधियों को रंग लगाएंगे 

 

विराट कोहली की पिचकारी बैट जैसी होगी। बैटिंग कौशल के कारण आप घर के अंदर होंगे, तब भी विराट के फेंके गुब्बारे आप तक पहुंचेंगे। वे विरोधियों को रंग लगाएंगे क्योंकि क्रिकेट हो या रंग सामने धोने के लिए विराट को विरोधी ही चाहिए होता है।

 

अरविंद केजरीवाल अरविंद केजरीवाल

केजरीवाल का धरना फॉर्मूला 

 

अरविंद केजरीवाल दिल्ली की जनता के साथ होली खेलने जाएंगे। पानी की कमी को देखते हुए अपना पुराना फॉर्मूला लगाया है। लोगों से धरने की अपील की गई है, उस स्थिति में दिल्ली पुलिस खुद ही वाटर कैनन का इस्तेमाल कर लोगों को भिगो देगी।

 

 

अमित शाह अमित शाह

अमित शाह की लड्‌डू होली 

 

लड्डू होली अमित शाह खेलेंगे। जब भी कोई नेता पार्टी ज्वाइन करता है, शाह की लड्डू खाती तस्वीर आती है। जब भी बीजेपी किसी राज्य में चुनाव जीत कर या बिना जीते भी सरकार बना लेती है, अमित शाह लड्डू खाते हैं। अमित शाह ने पिछले दिनों इतने लड्डू खाए हैं कि होली पर उन्हें खेलने और खाने के लिए लड्डू के अलावा शायद ही कुछ पसंद आए। 

 

योगी आदित्यनाथ योगी आदित्यनाथ

योगी के राज में दहन की धूम 

 

योगी पुलिस वालों के साथ होली मनाएंगे। जब से यूपी पुलिस ने एनकाउन्टर्स में मन लगाया है ये तय हो गया है कि होली से ज्यादा होलिका दहन की धूम रहेगी, मनचले बंदूक पिचकारी लेकर नहीं निकलेंगे, क्या पता कोई असली समझकर एनकाउन्टर ही न कर दे।

 

X
bhaskar holi special package 2018
नीरव मोदीनीरव मोदी
विराट कोहलीविराट कोहली
अरविंद केजरीवालअरविंद केजरीवाल
अमित शाहअमित शाह
योगी आदित्यनाथयोगी आदित्यनाथ
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..