--Advertisement--

इन दिनों दिल्ली स्थित पुनीश के घर में लिव इन में रह रही हैं बंदगी

मुझे भी बंदगी से अच्छी लड़की कहां मिलेगी। शादी के पूरे प्लान के बारे में हम जल्दी ही सबको बताएंगे।

Danik Bhaskar | Jan 26, 2018, 12:01 AM IST

नई दिल्ली. बिग बॉस का यह सीजन तो खत्म हो चुका है लेकिन उसके दो मेंबर अब भी एक घर के अंदर हैं और जल्दी ही लाइफ पार्टनर बनने वाले हैं। हम बात कर रहे हैं बिग बॉस सीजन-11 के घर में कॉमनर्स के तौर पर एंट्री करने वाले पुनीश और बंदगी कालरा की। पुनीश ने डेल्ही भास्कर से खास फैसले पर खुलकर बात की...

बिग बॉस के कॉमनर्स बनेंगे

Q. आप दोनों कब से साथ हैं और क्या शादी करने के बारे में सोच रहे हैं?
A. हम दोनों एक-दूसरे को प्यार करते हैं और बिग बॉस से बाहर आने के कुछ दिनों बाद से ही साथ रह रहे हैं। फिलहाल एक रोमैंटिक वैलेंटाइन डे प्लान कर रहे हैं। हम दोनों के साथ होने को लेकर हमारी फैमिली को भी दिक्कत नहीं है। मुझे भी बंदगी से अच्छी लड़की कहां मिलेगी। शादी के पूरे प्लान के बारे में हम जल्दी ही सबको बताएंगे।

Q. अब चूंकि बंदगी आपके साथ हैं, वैलेंटाइन डे पर क्या प्लान है?
A. पूरा प्लान तो शेयर नहीं कर सकता। हां, मैं बंदगी को लेकर विदेश जाऊंगा।


Q. क्या आपने सोचा था कि आप बिग बॉस में फिनाले तक पहुंच पाएंगे?
A.
मुझे तो लगा था कि एक महीने भी रह जाऊं तो बहुत है। टॉप फोर तक रहने की वजह बंदगी ही थी जिसने मुझे प्यार से संभाला।

Q. हाल ही में आप लोग "एंटरटेनमेंट की रात' शो में नजर आए। पता चला कि हिना खान भी शो में इनवाइट थीं। शिल्पा और आप लोगों की मौजूदगी से वो नहीं आईं। क्या वाकई ऐसा है?
A.
सुना तो हमने भी है लेकिन वह क्यों नहीं आईं इसकी वजह हिना ही बता सकती हैं।

Q. आपने कॉमनर की तरफ से बिग बॉस में एंट्री की थी। इसके बावजूद आपने दावा किया था कि आपकी लाइफ किसी सेलिब्रेटी से कम नहीं है? क्या ऐसा है?
A.
मेरे पास किसी चीज की कमी नहीं है। मेरे डैड का दिल्ली में बड़ा बिजनेस है। मैं खुद कई क्लब्स में इनवेस्टर हूं। दिल्ली, गुड़गांव में मेरे कई क्लब हैं। दिल्ली में मेरे तीन घर हैं और गुड़गांव में विला है। इससे मुझे नहीं लगता मेरी लाइफ किसी सेलिब्रेटी से कम है।

Q. बिग बॉस के घर में रहने के दौरान आपकी जिंदगी में सबसे बड़ा बदलाव क्या आया?
A. मुझे खाना बनाना और झाड़ू लगाना आ गया है। शो से बाहर निकलकर मैं जैसे ही घर पहुंचा मेरी ममा मुझसे बोलीं, 'चल बेटा आज तू खाना बना।'


हिना नहीं मेरे टाइप की लड़की: पुनीश
Q. शो के बाद क्या आपकी हिना खान से मुलाकात हुई? उनसे आपके कैसे रिलेशन हैं?
A.
हिना मेरे टाइप की लड़की ही नहीं है जो मैं उससे बात करूं। मैं हिना से नफरत करता हूं। वह एक ड्रामेबाज लड़की है, जो कब बदल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। मैं ऐसे लोगों से दूरी बना कर रखता हूं। वह पहले गलती करती है फिर भूल जाने का ड्रामा करती है।