--Advertisement--

सुसाइड नोट लिखकर कारोबारी ने लगाई फांसी, लिखा-मुझे मनोज गोयल ने मारा

दीवार पर सुसाइड नोट लिखने के बाद एक कारोबारी ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया।

Danik Bhaskar | Jan 07, 2018, 05:11 AM IST

नई दिल्ली. दीवार पर सुसाइड नोट लिखने के बाद एक कारोबारी ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। मामला मिंयावाली थाना इलाके का है। कारोबारी रमेश (52) ने एक लाइन के सुसाइड नोट में अपने पार्टनर को मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इस मामले में मृतक के पार्टनर के खिलाफ मामला दर्ज कर, उसकी तलाश शुरू कर दी है।


- पुलिस के अनुसार मृतक रमेश अपने परिवार के साथ टैगोर पार्क न्यू मॉडल टाउन इलाके में रहते थे।

- रमेश अपने दोस्त और पार्टनर मनोज गोयल के साथ दिल्ली में कई बैंक्वेट हॉल चलाते थे। गुरुवार दोपहर करीब 3 बजे पीरागढ़ी के एक बैंक्वेट हॉल के कमरे में रमेश ने सुसाइड कर लिया। - कमरे में पहुंचे बैंक्वेट हॉल कर्मचारी ने देखा की रमेश पंखे से चादर के सहारे लटके हुए थे।

उसने तुरंत मामले की सूचना रमेश के घरवालों को दी।

कर्मचारियों ने मिलकर रमेश के शव को उतारा और अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर पुलिस को सूचना दी।

- पुलिस ने हॉस्पिटल पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और जांच शुरू कर दी। जिस कमरे से रमेश का शव बरामद हुआ था उस कमरे की दीवार पर एक लाइन लिखी हुई है। इस लाइन को कथित तौर पर रमेश का सुसाइड नोट माना जा रहा है।

मरने से पहले बिजनेसमैन ने दीवार पर लिखा सुसाइड नोट

दीवार पर लिखा हुआ है कि मुझे मनोज गोयल ने मारा है। इसके अलावा एक अन्य सुसाइड नोट में रमेश ने मनोज पर दो बैंक्वेट हॉल की खरीद में करोड़ों के घोटाले का आरोप लगाया है। इसके साथ ही लिखा गया है कि मनोज उन्हें कथित तौर पर ढाई साल से टॉर्चर कर रहा था। नोट में सुसाइड के लिए मनोज गोयल को जिम्मेदार ठहराया गया है।