Hindi News »Union Territory »New Delhi »News» Coldness Continue Second Day In Haryana

20 किमी की गति से चली शीत लहर, आज से गहराएगी धुंध

कड़ाके की ठंड का दौर लगातार दूसरे दिन भी जारी रहा। दिन का पारा 15 डिग्री रहा, जबकि रात के तापमान में मामूली कमी दर्ज की ग

Bhaskar News | Last Modified - Dec 16, 2017, 05:48 AM IST

करनाल/हिसार |कड़ाके की ठंड का दौर लगातार दूसरे दिन भी जारी रहा। दिन का पारा 15 डिग्री रहा, जबकि रात के तापमान में मामूली कमी दर्ज की गई। यह 9.8 से घटकर 9.5 डिग्री पर आ गया। दिन में करीब 20 किलोमीटर की गति से पछुआ हवा चली। दिन में सूर्य की चमक साढ़े तीन घंटे ही रही। मौसम वैज्ञानिकों का कहना है कि 19 दिसंबर तक शीत लहर चल सकती है। इससे सुबह-शाम कड़ाके की सर्दी पड़ सकती है, जबकि रात को पाला भी जमने की संभावना है।


सुबह रही हल्की धुंध, आज से गहराने के आसार
आईएमडी के अनुसार शुक्रवार सुबह हल्की धुंध रही। शनिवार से यह और गहरा सकती है। उधर, हिसार में दिन का तापमान सामान्य से 6.8 डिग्री नीचे पहुंच गया। मौसम विभाग के अनुसार न्यूनतम तापमान में गिरावट के साथ धुंध और गहराने की संभावना है। शहर का अधिकतम तापमान 16.5 डिग्री, जबकि न्यूनतम तापमान 5.3 डिग्री से घटकर 4.3 डिग्री सेल्सियस पर आ गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Delhi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 20 kimi ki gati se chali shit lhar, aaj se gaharaaegai dhundh
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×