Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Cricketer Kapil Dev Reached Chandigarh

फिल्मों के कई आॅफर आए पर मैंने अभी तक किसी को हां नहीं की: कपिल देव

। कपिल देव सोमवार को चंडीगढ़ में एक कंपनी के प्रोग्राम में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे हुए थे।

Bhaskar news | Last Modified - Jan 09, 2018, 09:07 AM IST

फिल्मों के कई आॅफर आए पर मैंने अभी तक किसी को हां नहीं की: कपिल देव

चंडीगढ़.पूर्व क्रिकेट कप्तान कपिल देव के अनुसार कई डायरेक्टर्स ने उनकी लाइफ पर फिल्म बनाने का आॅफर दिया है, लेकिन अभी उन्होंने किसी को भी इसकी परमिशन नहीं दी है। कपिल देव सोमवार को चंडीगढ़ में एक कंपनी के प्रोग्राम में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे हुए थे।

- चंडीगढ़ से ही क्रिकेट की शुरुआत करने वाले कपिल देव ने कहा कि देश को शहर ने बहुत से अच्छे क्रिकेटर दिए हैं।

- खेल के क्षेत्र में चंडीगढ़ के खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। चंडीगढ़ में क्रिकेट एकेडमी खोलने की संभावना से उन्होंने इनकार किया।

- कपिल ने कहा कि वह बच्चों से पैसे लेकर चलने वाले एकेडमी के हक में नहीं है। यदि कोई एकेडमी को फाइनेंस करता है तो वह इसके बारे में सोच सकते हैं।

- पूर्व क्रिकेट कप्तान ने कहा कि चंडीगढ़ क्रिकेट एसोसिएशन को बीसीसीआई की एफिलिएशन मिलना या न मिलना एक टेक्निकल मामला है। वह इस मामले को लेकर कई बार बीसीसीआई से बात कर चुके हैं।

अब सभी खिलाड़ियों को ऑल राउंडर होना जरूरी

- उन्होंने कहा कि क्रिकेट की प्रमोशन के लिए बीसीसीआई अच्छा काम कर रही है। इस पर सवाल नहीं उठाया जाना चाहिए कि बीसीसीआई को नाॅन-क्रिकेटर चला रहे है या क्रिकेटर।

इंटरनेशनल लेवल पर भी भारतीय क्रिकेट टीम का प्रदर्शन साल दर साल बेहतर होता जा रहा है। कपिल देव ने कहा कि सफलता के लिए टीम अब केवल गेंदबाज और बल्लेबाजों पर ही निर्भर नहीं रह सकती।

आज टीम को सभी आलराउंडर खिलाड़ी चाहिए जोकि गेंदबाजी भी बेहतर करें और बल्लेबाजी भी। यही नहीं इसके साथ-साथ फिल्डिंग में भी वह अच्छा प्रदर्शन करें।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: filmon ke kee aaefr aaye par mainne abhi tak kisi ko haan nahi ki: kpil dev
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×