--Advertisement--

होटल पर खाना खाने गया था युवक, स्टॉफ से की ऐसी शिकायत तो दे दी दर्दनाक मौत

बहन को बेटी हुई थी, उसी की पार्टी के लिए उसके घर जाने वाला था

Danik Bhaskar | Mar 13, 2018, 06:46 AM IST
जिस युवक की हत्या हुई 20 मार्च को उसके बेटे का बर्थ-डे था... जिस युवक की हत्या हुई 20 मार्च को उसके बेटे का बर्थ-डे था...

नई दिल्ली. प्रीत विहार थाने से महज 300 मीटर की दूरी पर डीडीए मार्केट में मौजूद कमल ढाबे पर कर्मचारियों ने खाने की क्वालिटी खराब बताने पर दो युवकों को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। दोनों ने ढाबे से भागकर अपनी जान बचाई। ज्यादा खून बहने के कारण भागते हुए एक युवक सड़क पर गिर गया और बेसुध हो गया। दूसरा युवक दोस्त की मदद के लिए लोगों से गुहार लगाता रहा, लेकिन वहां मौजूद लोगों ने मदद नहीं की और वीडियो बनाते रहे। घायल ने खुद ही ऑटो रोका और दोस्त को लेकर मेट्रो अस्पताल पहुंचा, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोस्त के बयान पर हत्या का केस दर्ज कर आरोपी सचिन, गोविंद और करण को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। दोस्त के ढाबे पर उसके छोटे भाई ने पवन को मारा...

- पुलिस के अनुसार 33 वर्षीय पवन गुप्ता अपने परिवार के साथ मंडावली इलाके में रहता है और पिज्जा शॉप चलाता है।

- जिस ढाबे पर पवन की हत्या की गई है। वह उसके दोस्त का ही है।

- ढाबे का मालिक आरोपियों का बड़ा भाई है। जो पिज्जा सेंटर चलाने वाले पवन को पहले से जानता था और उसका दोस्त था। यह बात आरोपियों को नहीं पता थी। ऐसे में जब उनका विवाद हुआ तो उन्होंने पवन व दीपक की पिटाई कर दी।

- पवन की फैमिली की माने तो गत माह उसकी बहन ने एक बेटी को जन्म दिया था। जिसका नामकरण रविवार को होना था।

- ऐसे में रविवार को उन्हें अपनी बहन के घर पार्टी में जाना था। जिसके चलते घर में खाना नहीं बना था। ऐसे वह दीपक के साथ के साथ घर के पास ही कमल ढाबे पर खाना खाने पहुंचा। जहां झगड़े में उसकी मौत हो गई।

भीड़ देखकर भी पुलिस घटनास्थल पर नहीं आई

- पवन के गिरने के बाद दीपक सड़क पर जमा भीड़ से पवन को अस्पताल ले जाने की गुहार लगाता रहा लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की।

- इतना ही नहीं मौके पर जमा भीड़ घायलों का वीडियो बनाते रहे। घायल जहां सड़क पर लोगों से मदद मांग रहे थे, उसे कुछ दूरी पर पुलिस चौकी भी मौजूद हैं।

- जहां पुलिसकर्मी भी थे, लेकिन भीड़ को देखकर वह भी नहीं आए और घायल दीपक ने खुद ही ऑटो रोक कर पवन को लेकर मेट्रो अस्पताल पहुंचा।

- जहां पवन की स्थिति गंभीर होने पर उसे मैक्स अस्पताल रेफर कर दिया गया। मैक्स में पवन की मौत हो गई।

मृतक पवन मृतक पवन
मौके से पर मौजूद भीड़। मौके से पर मौजूद भीड़।