--Advertisement--

इस प्लेयर की पत्नी थी प्रेग्नेंट, मां बोली- काश पार्टी के लिए न देती पैसे तो नहीं मरा होता मेरा बेटा

दिल्ली-हरियाणा बॉर्डर पर अलीपुर में रविवार सुबह हुए कार एक्सीडेंट में जान वाले टीकम की वाइफ प्रेग्नेंट है।

Dainik Bhaskar

Jan 08, 2018, 04:03 AM IST
टीकमचंद ( इनसेट में) अपने दोस्तों के साथ कार में पार्टी के लिए निकला था। 6 जनवरी को उसका बर्थडे था। टीकमचंद ( इनसेट में) अपने दोस्तों के साथ कार में पार्टी के लिए निकला था। 6 जनवरी को उसका बर्थडे था।

नई दिल्ली. दिल्ली-हरियाणा बॉर्डर पर अलीपुर में रविवार सुबह हुए कार एक्सीडेंट में 5 पावर लिफ्टिंग खिलाड़ियों की मौत हो गई। इस हादसे ने न केवल देश से पांच होनहार खिलाड़ी छीन लिए बल्कि पांच परिवारों को भी जिंदगी भर का दर्द दे गया। बताया जा रहा है कि टीकम की पत्नी छह महीने की प्रेग्नेंट है।

टीकमचंद की मां बोलीं- काश, मैं पार्टी के लिए पैसे न देती: पुलिस ने सुबह करीब पांच बजे

- टीकमचंद के घर पर फोन कर उसकी रोड एक्सीडेंट में मौत की सूचना दी। फोन उठाने वाली टीकम की मां खबर सुनते ही चिल्लाई और बेसुध होकर फर्श पर गिर पड़ी।

- उसके बाद से वो रो-रो एक बस यही कह रही है कि काश मैंने अपने बेटे को पार्टी के लिए पैसे न दिए होते।

- उसकी मौत के लिए मैं ही जिम्मेदार हूं। टीकम की पत्नी छह महीने की प्रेग्नेंट है, मैं अपने पोते को क्या बताऊंगी कि उसके पापा कहां गए?


टीकमचंद बाउंसर का भी काम करता था

- सक्षम को छोड़कर बाकी सभी खिलाड़ी गरीब परिवार से आते थे। वे तीमारपुर इलाके की संजय बस्ती में रहते हैं।

- ऐसे में इन खिलाड़ियों पर परिवार की जिम्मेदारी भी है। बावजूद इसके सभी ने अपने खेल के दम पर खुद की ही नहीं देश की भी पहचान बनाई।

- टीकमचंद स्टेट लेवल चैंम्पियनशिप में चैंपियन रह चुका था।

कैसे हुआ हादसा

- प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि धुंध के बावजूद रफ्तार बेहद तेज थी। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार की छत उड़ गई और खिलाड़ियों के शव 50 मीटर दूर तक मिले।

- मृतक खिलाड़ियों में 28 साल के सक्षम के अलावा टीकमचंद (27), सौरभ (18), योगेश (24) और हरीश (20) शामिल हैं। सभी पॉवरलिफ्टिंग करते थे। घायल रोहित का संत परमानंद हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।

- पुलिस कमिश्नर रजनीश गुप्ता ने बताया कि चार मृतक और घायल रोहित तिमारपुर के संजय बस्ती के हैं। जबकि सक्षम डीआरडीओ परिसर स्थित अपनी बहन के पास रहता था। सक्षम ने बीटेक की पढ़ाई की थी।

योगेश ने कहा था मुरथल के परांठे नहीं खाए तो बर्थडे पार्टी कैसी

- 6 जनवरी को टीकमचंद का बर्थडे था। शनिवार करीब पांच बजे सभी दोस्त कार में सवार होकर पार्टी मनाने के लिए निकले थे।

- इसके बाद टीकम ने दोस्तों ने कहा कि मुरथल के पराठे खाने हैं। इस पर उसके साले योगेश ने कहा कि जब तक मुरथल के पराठे नहीं खाए, तब तक बर्थडे की पार्टी कैसी।

- इसके बाद वे मुरथल के पराठे खाने के लिए निकल लिए। कार में सवार सभी छह दोस्त टीकमचंद, सौरभ, योगेश, हरीश, रोहित और सक्षम यादव सवार थे।

- रास्ते में कार का बैलेंस बिगड़ने से दुर्घटना हो गई, जिसमें पांच दोस्तों की मौत हो गई और रोहित हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है।

इस हादसे के बाद टीकम की मां और वाइफ दोनों का रो- रोकर बुरा हाल है।  फोन कॉल ने मानो इस परिवार की पूरी खुशियां ही छीन लीं। इस हादसे के बाद टीकम की मां और वाइफ दोनों का रो- रोकर बुरा हाल है। फोन कॉल ने मानो इस परिवार की पूरी खुशियां ही छीन लीं।
शनिवार करीब पांच बजे सभी दोस्त कार में सवार होकर पार्टी मनाने के लिए निकले थे। शनिवार करीब पांच बजे सभी दोस्त कार में सवार होकर पार्टी मनाने के लिए निकले थे।
टीकमचंद का 6 जनवरी को बर्थडे बीता है।( फाइल फोटो) टीकमचंद का 6 जनवरी को बर्थडे बीता है।( फाइल फोटो)
हादसे में जान गंवाने वाला सौरभ वर्ल्ड चैम्पियन सक्षम से ट्रेनिंग ले रहा था।( फाइल फोटो) हादसे में जान गंवाने वाला सौरभ वर्ल्ड चैम्पियन सक्षम से ट्रेनिंग ले रहा था।( फाइल फोटो)
हरीश भी नेशनल के लिए सक्षम से ही ट्रेनिंग ले रहा था ( फाइल फोटो) हरीश भी नेशनल के लिए सक्षम से ही ट्रेनिंग ले रहा था ( फाइल फोटो)
सक्षम ने नेशनल लेवल पर कई गोल्ड मेडल जीते थे। उसने स्पेन और मास्को में हुई वर्ल्ड कॉम्पिटिशन में जीत हासिल की थी। (फाइल फोटो) सक्षम ने नेशनल लेवल पर कई गोल्ड मेडल जीते थे। उसने स्पेन और मास्को में हुई वर्ल्ड कॉम्पिटिशन में जीत हासिल की थी। (फाइल फोटो)
X
टीकमचंद ( इनसेट में) अपने दोस्तों के साथ कार में पार्टी के लिए निकला था। 6 जनवरी को उसका बर्थडे था।टीकमचंद ( इनसेट में) अपने दोस्तों के साथ कार में पार्टी के लिए निकला था। 6 जनवरी को उसका बर्थडे था।
इस हादसे के बाद टीकम की मां और वाइफ दोनों का रो- रोकर बुरा हाल है।  फोन कॉल ने मानो इस परिवार की पूरी खुशियां ही छीन लीं।इस हादसे के बाद टीकम की मां और वाइफ दोनों का रो- रोकर बुरा हाल है। फोन कॉल ने मानो इस परिवार की पूरी खुशियां ही छीन लीं।
शनिवार करीब पांच बजे सभी दोस्त कार में सवार होकर पार्टी मनाने के लिए निकले थे।शनिवार करीब पांच बजे सभी दोस्त कार में सवार होकर पार्टी मनाने के लिए निकले थे।
टीकमचंद का 6 जनवरी को बर्थडे बीता है।( फाइल फोटो)टीकमचंद का 6 जनवरी को बर्थडे बीता है।( फाइल फोटो)
हादसे में जान गंवाने वाला सौरभ वर्ल्ड चैम्पियन सक्षम से ट्रेनिंग ले रहा था।( फाइल फोटो)हादसे में जान गंवाने वाला सौरभ वर्ल्ड चैम्पियन सक्षम से ट्रेनिंग ले रहा था।( फाइल फोटो)
हरीश भी नेशनल के लिए सक्षम से ही ट्रेनिंग ले रहा था ( फाइल फोटो)हरीश भी नेशनल के लिए सक्षम से ही ट्रेनिंग ले रहा था ( फाइल फोटो)
सक्षम ने नेशनल लेवल पर कई गोल्ड मेडल जीते थे। उसने स्पेन और मास्को में हुई वर्ल्ड कॉम्पिटिशन में जीत हासिल की थी। (फाइल फोटो)सक्षम ने नेशनल लेवल पर कई गोल्ड मेडल जीते थे। उसने स्पेन और मास्को में हुई वर्ल्ड कॉम्पिटिशन में जीत हासिल की थी। (फाइल फोटो)
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..