--Advertisement--

पति-पत्नी की संदिग्ध हालत में मौत, बाथरूम में बिना कपड़ों के मिली लाश

दोनों की मौत को लेकर पूरा परिवार स्तब्ध है कि आखिर उनके बेटे-बहू की मौत कैसे हुई।

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 04:30 AM IST
बेटी पिहू के साथ नीरज और रुचि। बेटी पिहू के साथ नीरज और रुचि।

नई दिल्ली. गाजियाबाद के इंदिरापुरम में घर के बाथरूम में पति-पत्नी की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। दोनों मृतकों के शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था। एसएसपी एचएन सिंह ने बताया कि दोनों के शवों का पोस्टमार्टम हो गया है, लेकिन रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट नहीं हुआ। पुलिस ने फोरेंसिक लैब में जांच के लिए विसरा प्रिजर्व करा दिया है।

पति-पत्नी दोनों मल्टीनेशनल में काम करते थे
- जानकारी के मुताबिक, इंदिरापुरम के ज्ञानखंड 1 में नीरज सिंघानिया, पत्नी रुचि सिंघानिया और बेटी पिहू के साथ रहते थे। नीरज मोबाइल कंपनी मैट्रिक्स में डीजीएम और पत्नी रुचि अमेरिका की आई कंपनी में काम करती थीं। वे मूल रूप से बरेली के रहने वाले थे। साथ में छोटा भाई वरुण, उसकी पत्नी व बहन भी रहती हैं।

- शुक्रवार को नीरज के पिता प्रेमप्रकाश सिंघानिया का जन्मदिन और रुचि के माता-पिता की मैरिज एनिवर्सरी थी। सभी मिलकर इसे रात में सेलिब्रेट करने वाले थे। इसके लिए रुचि के पेरेंट्स भी यहीं आए हुए थे। होली मनाकर शाम करीब साढ़े 5 बजे सभी अपने-अपने कमरे में चले गए। रुचि खाना बनाने की बात कहकर बाथरूम में चली गई।

नीरज के पिता ने बताई कहानी

- नीरज के पिता प्रेमप्रकाश सिंघानिया के अनुसार शाम 7:30 बजे के करीब उन्होंने नीरज के रूम को नॉक किया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। उन्होंने सोचा कि कुछ देर बाद पति-पत्नी उठ जाएंगे।

- रात 9:30 बजे के करीब वापस उन्होंने बेडरूम को नॉक किया, लेकिन इस बार भी कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद उन्होंने अपने छोटे बेटे वरुण को बताया तो उसने स्टूल लगाकर बेडरूम के अंदर झांका। वरुण को बाथरूम के अंदर अपनी भाभी का पैर नजर आया।

- इस पर परिवार को कुछ संदेह हुआ। बेडरूम का दरवाजा तोड़कर वे अंदर घुसे तो देखा कि नीरज और रुचि बाथरूम के अंदर बेहोश पड़े थे। मैक्स हॉस्पिटल से डॉक्टर बुलाया गया, जिसने नीरज और रुचि को मृत घोषित कर दिया।

- प्रेमप्रकाश सिंघानिया ने बताया कि बाथरूम के अंदर गैस गीजर लगा हुआ है, लेकिन वह इस्तेमाल नहीं किया गया है। बाल्टी के अंदर भी पानी मौजूद नहीं था। ऐसे में दोनों की मौत को लेकर पूरा परिवार स्तब्ध है कि आखिर उनके बेटे-बहू की मौत कैसे हुई।

Ghaziabad couple dead bodies found in their bathroom
Ghaziabad couple dead bodies found in their bathroom
X
बेटी पिहू के साथ नीरज और रुचि।बेटी पिहू के साथ नीरज और रुचि।
Ghaziabad couple dead bodies found in their bathroom
Ghaziabad couple dead bodies found in their bathroom
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..