--Advertisement--

कॉलेज स्टूडेंट से लड़कों का ग्रुप कर रहा था छेड़छाड़, वीडियो हुआ वायरल

ओडिशा के बारगढ़ जिले में कॉलेज स्टूडेंट से छेड़छाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Danik Bhaskar | Dec 03, 2017, 11:35 PM IST

नई दिल्ली। ओडिशा के बारगढ़ जिले में कॉलेज स्टूडेंट से छेड़छाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कॉलेज से अपने दोस्त के साथ लौट रही लड़की से कुछ लोगों ने छेड़छाड़ की। साथ ही लड़की के साथ जा रहे लड़के की भी जमकर पिटाई की। ये वीडियो फेसबुक पर वायरल हो रहा है।

लड़की हाथ जोड़ती रही लेकिन वो करते रहे छेड़छाड़

- वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि लड़की उन लड़कोंं से कई बार जाने देने की बात कर रही है और हाथ जोड कर विनती कर रही है। लेकिन ये लड़के उसका पीछा करते है और उसके साथ छेड़खानी कर रहे है।
- पुलिस के मुताबिक ये वीडियो कुछ दिन पुराना है। मेलचामुंडा-पद्मापुर पर जब कॉलेज स्टूडेंट कॉलेज से लौट रही थी तब कुछ लड़कोंं ने इस वारदात को अंजाम दिया। बारगढ़ एसपी ने बताया कि शनिवार को इंटरनेट पर ये वीडियो आने के बाद हमनें जांच के आदेश दिए है।
- वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और उसने अब तक 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हैं और बाकी आरोपियों की तलाश जारी हैं। पुलिस ने रविवार को मीडिया को ये जानकारी दी।

आगे की स्लाइड्स में देखें फोटोज...

कॉलेज से घर जा रही स्टूडेंट से छेड़छाड़ करने का वीडियो हुआ वायरल। कॉलेज से घर जा रही स्टूडेंट से छेड़छाड़ करने का वीडियो हुआ वायरल।
लड़की से साथ जा रहे युवक के साथ लड़को ने की मार-पीट। लड़की से साथ जा रहे युवक के साथ लड़को ने की मार-पीट।
वायरल वीडियो । वायरल वीडियो ।
भागने में कामयाब हुए लड़का- लड़की। भागने में कामयाब हुए लड़का- लड़की।
वायरल वीडियो । वायरल वीडियो ।
वायरल वीडियो । वायरल वीडियो ।
पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार। पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार।