--Advertisement--

Bigg Boss के घर से बाहर आकर हिना बोली- संस्कारी बहू की इमेज तोड़ने किया एग्रेसिव बिहैव

हिना खान ने बताया कि अपनी 'संस्कारी बहू' की इमेज तोड़ने के लिए किया था एग्रेसिव बिहैव

Dainik Bhaskar

Jan 15, 2018, 10:56 AM IST
टीवी एक्ट्रेस हिना खान इंडस्ट टीवी एक्ट्रेस हिना खान इंडस्ट

नई दिल्ली. बिग बाॅस के घर से बाहर आते ही हिना खान ने अपने बर्ताव को लेकर माफी मांगी। रविवार को ग्रैंड फिनाले के बाद मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा, "किसी को मेरी बातों से तकलीफ हुई हो तो माफ करे, मेरा इंटेंशन कभी दुख पहुंचाना नहीं था। बता दें, साढ़े तीन महीने तक चले इस शो का रविवार को ग्रैंड फिनाले हुआ। सभी अफवाहों को तोड़ते हुए बिग बॉस रनरप शिल्पा शिंदे बनीं।

संस्कारी बहू वाली इमेज तोड़ने किया अग्रेसिव बिहेव

- हिना ने दिल्ली भास्कर को बताया, बिग बाॅस में मैं अपने फैन्स के लिए आई थी। लोगों में मेरे लिए एक संस्कारी बहू वाली इमेज थी जिसे मैं ताेड़ना चाहती थी। यहां आकर मैंने दिखाया कि मैं समय आने पर बोल भी सकती हूं। मैं एक स्ट्रॉन्ग लड़की हूं, मेरे आस-पास कुछ भी गलत होता है, तो मुझसे बर्दाश्त नहीं होता। मैं बोल देती हूं, इसी वजह से कई लोगों को दुख भी हुआ होगा।"

- वहीं, शिल्पा शिंदे ने कहा कि बिग बाॅस ने मुझे बहुत कुछ दिया है। मेरी जिंदगी बदल दी। कलर्स के साथ शिल्पा का तीन शो के लिए एग्रीमेंट भी साइन हो गया है। जल्द ही इस शो का नाम डिक्लेयर होगा।

विनरद के नाम को लेकर खूब उड़ीं अफवाहें
गैंड फिनाले को लेकर रविवार सुबह से ही सोशल मीडिया में सुगबुगाहट और अफवाहों का दौर शुरू हो गया था। शाम 6 बजे सोशल मीडिया पर यह बात फैल गई कि शिल्पा विनर हैं। वहीं, थोड़ी देर बाद हिना खान को टैग करते हुए कई लोगों ने उन्हें विनर बताया। ऐसे में सबको ग्रैंड फिनाले के फाइनल शो का इंतजार था। दोनों के नामों ने बारी-बारी ट्विटर पर ट्रेंड किया। फेसबुक और अन्य वेबसाइट्स पर भी दिन भर अफवाहों का दौर जारी रहा।

हिना के फैन्स को जोरदार झटका लगा

टेलीविजन का सबसे कॉन्ट्राेवर्शियल शो 'बिग बाॅस' का यह सीजन सबसे ज्यादा चर्चित रहा। जहां बिग बाॅस में शुरू से ही हिना खान और शिल्पा शिंदे का फाइनल में जाना तय था, वहीं शो के शुरू से ही शिल्पा और हिना में कई बार अनबन भी देखी गई। महाराष्ट्र की शिल्पा 'भाबी जी घर पर हैं' शो से फेमस हुईं। बाद में उन्हें इस शो से निकाल दिया गया था। जब सलमान खान ने विनर का नाम का एलान किया, हिना के फैन्स को जोरदार झटका लगा।

X
टीवी एक्ट्रेस हिना खान इंडस्टटीवी एक्ट्रेस हिना खान इंडस्ट
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..