Hindi News »Union Territory »New Delhi »News» Inside The Bank, A Woman Gang Blew Up Three And A Half Lakhs,

बैंक के अंदर महिला गैंग ने उड़ाए साढ़े तीन लाख, दिव्यांग के साथ ऐसे की वारदात

साकेत स्थित एसबीआई बैंक में हुई वारदात।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 04, 2017, 07:16 AM IST

  • बैंक के अंदर महिला गैंग ने उड़ाए साढ़े तीन लाख, दिव्यांग के साथ ऐसे की वारदात

    नई दिल्ली।साकेत स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) के अंदर से दिव्यांग (एक पैर से) दूध डिस्ट्रीब्यूटर से साढ़े तीन लाख रुपए लेकर महिला गैंग फरार हो गया। पीड़ित बैंक में कैश जमा करने गया था। उनकी शिकायत पर पुलिस ने चोरी का केस दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी फुटेज की मदद से गैंग की तलाश कर रही है। गैंग में चार महिलाएं और कुछ युवक शामिल हैं। पीड़ित की पहचान महेंद्र कुमार (44) के रूप में हुई है।

    रोज की कमाई बैंक में जमा कराने आता था पीड़ित

    - पुलिस के मुताबिक, महेंद्र संगम विहार में मदर डेयरी के दूध डिस्ट्रीब्यूटर हैं। उनकी प्रतिदिन की कमाई छह से सात लाख रुपए है। इस रकम को जमा करने के लिए वह प्रतिदिन साकेत स्थित एसबीआई जाते हैं।

    30 नवंबर को भी वह अपने दोस्त मोनू के साथ साढ़े लाख रुपए जमा करने बैंक गए। कैश काउंटर पर कैशियर नहीं था। इस पर महेंद्र ने रुपए जमा करने वाली पर्ची भर रकम को उसी के साथ काउंटर पर रख दिया और वहीं सामने बैठकर कैशियर के आने का इंतजार करने लगे।
    - दो महिलाएं और कुछ युवक उनके सामने आकर खड़े हो गए। मौका देखकर इनमें से एक महिला ने कैश काउंटर में हाथ डालकर रकम निकाल ली और चलती बनी। इसके बाद गैंग की तीन महिलाएं और युवक भी बैंक से निकल गए। कुछ देर बाद महेंद्र जब कैश काउंटर पर पहुंचे तो देखा कि वहां सिर्फ पर्ची थी और रकम गायब थी।

    - साढ़े तीन लाख रुपए में दो हजार रुपए के 62 नोट और पांच सौ रुपए के 452 नोट थे। उन्होंने इस संबंध में बैंककर्मियों को जानकारी दी। इसके बाद जब सीसीटीवी कैमरे की जांच की गई तो उसमें महिला गैंग की यह करततू उजागर हुई।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×