गुजरात के राज्यपाल के घर दिनदहाड़े चोरी, लाखों की नकदी और ज्वेलरी ले उड़े बदमाश / गुजरात के राज्यपाल के घर दिनदहाड़े चोरी, लाखों की नकदी और ज्वेलरी ले उड़े बदमाश

Bhaskar News

Apr 01, 2018, 06:50 AM IST

यहां उनकी बेटी रितु कोहली रहती हैं। वह अंबाला के कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर हैं।

नोएडा सेक्टर-50 में शनिवार दोपहर की घटना। नोएडा सेक्टर-50 में शनिवार दोपहर की घटना।

नोएडा. नोएडा सेक्टर-50 में शनिवार को दिनदहाड़े गुजरात के राज्यपाल ओमप्रकाश कोहली के घर बदमाशों ने चोरी की। बदमाश लाखों की नकदी और ज्वेलरी ले गए। सूचना पर एसएसपी समेत तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। राज्यपाल के बेटे की तहरीर पर कोतवाली सेक्टर-49 पुलिस ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। राज्यपाल का सेक्टर-50, डी-6 में घर है। यहां उनकी बेटी रितु कोहली रहती हैं। वह अंबाला के कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर हैं। वह अंबाला गई हैं। घर की देखरेख धोबी प्यारे लाल करता है।

3 कमरों को छान मारा
- जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार सुबह 10 बजे घर का केयरटेकर किसी काम से बाहर चला गया था। घर में ताला लगा था। डेढ़ बजे जब वह डी-6 स्थित घर पहुंचा तो चोरी का पता चला। बदमाश कुंडी तोड़कर अंदर घुसे और ग्राउंड फ्लोर और फर्स्ट फ्लोर के 3 कमरों को छान मारा। बदमाश कमरे के अंदर सभी अलमारी और सेफ तोड़ लाखों की नकदी और ज्वेलरी ले गए।

- एसएसपी डॉ. अजयपाल शर्मा ने बताया कि चोरी की घटना में बदमाश कितनी नकदी व ज्वेलरी ले गए हैं, इसकी जानकारी नहीं मिली है। कुछ ज्वेलरी घर के अंदर ही मिल गई है। पुलिस की 3 टीमें गठित की गई हैं और इस मामले का जल्द ही खुलासा कर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

तीन संदिग्धों से पूछताछ जारी : एसएसपी
- एसएसपी डॉ. अजयपाल शर्मा ने बताया कि पुलिस की तीन टीमें बनाई गई हैं। तीन संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। प्राथमिक जांच से यह लगता है कि घटना में रेकी की गई व घटना करने वाले को पता था कि केयर टेकर दिन में कब-कब नहीं रहता है। इसके अलावा फॉरेंसिक व डॉग स्क्वायड टीम को भी मौके पर भेजा गया था।

गुजरात के राज्यपाल ओमप्रकाश कोहली के घर बदमाशों ने चोरी की। (फाइल) गुजरात के राज्यपाल ओमप्रकाश कोहली के घर बदमाशों ने चोरी की। (फाइल)
jewellery and cash stolen from Gujarat Governor s home in Noida
jewellery and cash stolen from Gujarat Governor s home in Noida
X
नोएडा सेक्टर-50 में शनिवार दोपहर की घटना।नोएडा सेक्टर-50 में शनिवार दोपहर की घटना।
गुजरात के राज्यपाल ओमप्रकाश कोहली के घर बदमाशों ने चोरी की। (फाइल)गुजरात के राज्यपाल ओमप्रकाश कोहली के घर बदमाशों ने चोरी की। (फाइल)
jewellery and cash stolen from Gujarat Governor s home in Noida
jewellery and cash stolen from Gujarat Governor s home in Noida
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543