--Advertisement--

अब भी दिल्ली नहीं लगती है सेफ, मिस टीन यूनिवर्स ने कही दिल की बात

एक आयोजन में मौजूद मिस टीन यूनिवर्स-2017 सृष्टि कौर ने कही दिल की बात

Danik Bhaskar | Jan 24, 2018, 03:52 AM IST

नोएडा की रहने वाली सृष्टि कौर ने सेंट्रल अमेरिका के निकारागुआ में आयोजित हुई प्रतियोगिता में दुनियाभर की 29 ब्यूटी क्वींस को पछाड़ कर मिस टीन यूनिवर्स-2017 का खिताब जीता था। सृष्टि मंगलवार को एक समारोह में शामिल हुईं। उन्होंने कई मसलों पर रखी बेबाक राय...

- जब सृष्टि से दिल्ली में महिलाओं की सेफ्टी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने दिल्ली को अब भी पहले की तरह अनसेफ करार दिया।

- उनका कहना है कि दिल्ली निर्भया हादसे के वक्त जितनी अनसेफ थी आज भी उतनी ही है। महिलाओं के खिलाफ हुए अपराध की सैकडों खबरें रोज पढ़ने को मिलती हैं।

- उनका कहना है कि बढ़ रहे अपराधों को रोकने के लिए लोगों को जागरूक करना जरूरी है।

फिल्म में मुझे हीरो नहीं स्क्रिप्ट चाहिए
- सृष्टि का कहना है कि फिल्म में हीरो कौन होगा इससे ज्यादा जरूरी है कि फिल्म की कहानी और स्क्रिप्ट कैसी होगी। यह ज्यादा अहम है।

बॉलीवुड में जाऊंगी मगर...
- हर ब्यूटी क्वीन के बॉलीवुड में एंट्री लेने की बात पर उन्होंने ग्लैमर वर्ल्ड में जाने से कोई परहेज न होने की बात तो कही लेकिन यह भी जोड़ दिया कि ऑफर जोरदार होना चाहिए।

बिना देखे न करें पद्मावत का विरोध
- पद्मावत फिल्म पर चल रहे विवाद पर सृष्टि का कहना है कि किसी फिल्म को बिना देखे उसके बारे में अच्छा या बुरा कुछ भी कहना सही नहीं है।

- मैं किसी भी बात को बिना सुने या किसी भी फिल्म को बिना देखे उसके बारे में कुछ भी गलत कहना सही नहीं समझती। पहले फिल्म देखनी चाहिए।