--Advertisement--

शादीशुदा प्रेमी के साथ भागी बहन, भाई और मामा ने युवक को मार डाला

न्यू अशोक नगर इलाके में एक युवक ने अपने मामा के साथ मिलकर अपनी बहन और उसके शादीशुदा प्रेमी पर चाकू से हमला कर दिया।

Dainik Bhaskar

Jan 06, 2018, 06:24 AM IST
वारदात के पहुंचे  गार्ड ने आरोपियों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। वारदात के पहुंचे गार्ड ने आरोपियों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

नई दिल्ली. पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में एक युवक ने अपने मामा के साथ मिलकर अपनी बहन और उसके शादीशुदा प्रेमी पर चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में युवक दिनेश (35) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 23 साल की घायल युवती का इलाज चल रहा है। चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे होमगार्ड ने आरोपियों को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस लड़की के भाई शंकर और मामा रिंकू से पूछताछ कर रही है। क्या है पूरा मामला..


- ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर रविंद्र यादव के अनुसार दिनेश परिवार के साथ सीमापुरी इलाके में रहता था। वह शादीशुदा था और उसके तीन बच्चे भी थे।

- इसके बावजूद वह पटपड़गंज एरिया में रहने वाले अपने रिश्तेदार की 23 साल की बेटी से प्यार करता था। लड़की भी दिनेश के साथ रहना चाहती थी।

- शुक्रवार शाम दिनेश टैक्सी नंबर की स्विफ्ट डिजायर कार से लड़की को लेकर नोएडा सेक्टर-18 जा रहा था। जब उसकी कार हिंडन नहर के साथ बने रोड पर होते हुए न्यू अशोक नगर मेट्रो स्टेशन के पास पहुंची तो लड़की के भाई शंकर और मामा रिंकू ने उन्हें देख लिया और उनकी कार रुकवा ली।

- आरोपियों ने दिनेश को कार से बाहर निकाला और उसपर चाकू से हमला कर दिया। इससे बेहोश होकर दिनेश सड़क पर गिर पड़ा। इसके बाद आरोपियों ने लड़की पर भी चाकू से हमला कर दिया।

- हमला होते ही युवती ने शोर मचाना शुरू कर दिया। इससे मौके पर भीड़ जमा हो गई। मौके पर मौजूद होमगार्ड के सिपाही सोनू ने लड़की को बचाने की कोशिश की लेकिन लड़की की भाई शंकर बार-बार युवती पर हमला करता रहा।

- किसी तरह सोनू ने दोनों आरोपियों को दबोचा और पुलिस को मामले की सूचना दे दी। फिलहाल, दोनों आरोपी पुलिस हिरासत में हैं और उनसे पूछताछ की जा रही है।

फरवरी में थी शादी, ज्वैलरी और कैश भी साथ ले गई
- लड़की के परिजनों को जब दिनेश और उसके प्यार के बारे में जानकारी हुई तो उन्होंने लड़की की शादी किसी ओर से करने का फैसला किया।

- प रिजनों के अनुसार लड़की की शादी फरवरी में होनी थी। लड़की ने यह बात दिनेश को बता दी और वे दोनों घर से भागने के लिए तैयार हो गए।

- सोमवार रात दिनेश लड़की के लेकर घर से भाग गया। शादी के लिए रखी ज्वैलरी और कैश भी लड़की अपने साथ ही लेकर चली गई।

- परिजनों को जब इस बारे में पता चला तो उन्होंने कुछ परिजनों को इसकी सूचना दी। इसके बाद परिजनों ने लड़की को ढूंढना शुरू कर दिया।

पुुलिस ने घटनास्थल पर मौजूद चाकू को भी बरामद कर लिया है। पुुलिस ने घटनास्थल पर मौजूद चाकू को भी बरामद कर लिया है।
पुलिस लड़की के भाई शंकर और मामा रिंकू से पूछताछ कर रही है। पुलिस लड़की के भाई शंकर और मामा रिंकू से पूछताछ कर रही है।
X
वारदात के पहुंचे  गार्ड ने आरोपियों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।वारदात के पहुंचे गार्ड ने आरोपियों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।
पुुलिस ने घटनास्थल पर मौजूद चाकू को भी बरामद कर लिया है।पुुलिस ने घटनास्थल पर मौजूद चाकू को भी बरामद कर लिया है।
पुलिस लड़की के भाई शंकर और मामा रिंकू से पूछताछ कर रही है।पुलिस लड़की के भाई शंकर और मामा रिंकू से पूछताछ कर रही है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..